Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: ऋषभ पंत के बचाव में उतरे एक्टर सुनील शेट्टी, कही ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला

IND vs AUS 2019: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच के दौरान विकेटों के पीछे खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि कई क्रिकेटरों ने ऋषभ पंत का बचाव किया है। अब इस लिस्ट में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का भी नाम जुड़ चुका है। सुनील शेट्टी भी ऋषभ पंत के बचाव में सामने आए हैं।

IND vs AUS 2019: ऋषभ पंत के बचाव में उतरे एक्टर सुनील शेट्टी, कही ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला
X

IND vs AUS 2019

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच के दौरान विकेटों के पीछे खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि कई क्रिकेटरों ने ऋषभ पंत का बचाव किया है। अब इस लिस्ट में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का भी नाम जुड़ चुका है। सुनील शेट्टी भी ऋषभ पंत के बचाव में सामने आए हैं। बता दें कि वर्तमान श्रृंखला के अंतिम दो मैचों में एमएस धोनी को आराम देने के बाद पंत को टीम में जगह मिली है।

IND vs AUS 5th ODI 2019 Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 5वां वनडे, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

क्या है पूरा मामला

ऋषभ पंत ने 36 रन की तेज पारी खेलकर एक अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि विकेटकीपिंग में उनका प्रदर्शन खराब रहा, जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दरअसल पंत ने खेल के 44वें ओवर में एश्टन टर्नर का स्टंपिंग का मौका गंवा दिया था। जो बाद में गेम चेंजर निकला। उस समय टर्नर 38 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे जब युजवेंद्र चहल की गेंद पर वह क्रीज से बाहर थे। हालांकि पंत गेंद को पकड़ने में नाकाम रहे, जिससे टर्नर सुरक्षित क्रीज में वापस लौट आए। बाद में एश्टन टर्नर केवल 43 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 13 गेंदों शेष रहते जीत दिला दी।

IND vs AUS 5th ODI 2019 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 5वां वनडे, ये है दोनों टीमों की पूरी स्क्वॉड

सुनील शेट्टी ने किया ऋषभ पंत का बचाव

सुनील शेट्टी ने ऋषभ पंत का बचाव करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल से पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि वो अभी सिर्फ 21 साल का है और भारत के लिए सभी प्रारूपों में खेल रहा है। कृपया थोड़ा सोचें कि हम इस उम्र में क्या कर रहे थे। उसको मौका दीजिए। ऋषभ पंत तुम एक शानदार प्रतिभा हो। अपने खेल पर ध्यान रखो, तुम ये कर सकते हो। बता दें कि मैच के बाद ऋषभ पंत के वरिष्ठ साथी शिखर धवन ने भी उनका बचाव किया था। मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 143 रन बनाने वाले धवन ने कहा कि अनुभवी धोनी के साथ युवा की तुलना करना अनुचित है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story