Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: सीमा पर युद्ध के हालात, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने विराट कोहली को ट्वीट कर ये कहा

IND vs AUS 2019: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात हैं, हालांकि दोनों देशों के क्रिकेटर अभी भी दोस्त बने हुए हैं। ऐसे समय में जब दोनों पड़ोसियों के बीच तनाव काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे समय में सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर पर विराट कोहली के बारे में एक ट्वीट किया है।

IND vs AUS 2019: सीमा पर युद्ध के हालात, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने विराट कोहली को ट्वीट कर ये कहा
X

Virat Kohli Shoaib Malik

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात हैं, हालांकि दोनों देशों के क्रिकेटर अभी भी दोस्त बने हुए हैं। ऐसे समय में जब दोनों पड़ोसियों के बीच तनाव काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे समय में सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर पर विराट कोहली के बारे में एक ट्वीट किया है।

दरअसल शोएब मलिक ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि टी20 इंटरनेशनल में सबसे अधिक रनों के मामले में तीसरा स्थान अपने पड़ोसी विराट कोहली के साथ साझा करने में प्रसन्नता हुई।

Abhinandan Return: क्रिकेट जगत ने विंग कमांडर अभिनंदन का ऐसे किया स्वागत, जानिए सचिन-विराट-सहवाग समेत दिग्गजों ने क्या कहा

बता दें शोएब मलिक और विराट कोहली के इस समय खेल के सबसे छोटे प्रारूप यानि टी20 क्रिकेट में 2263 रन हैं। दोनों संयुक्त रूप से टी20 इंटरनेशनल में सबसे अधिक रनों के मामले में तीसरे स्थान पर हैं।

बतातें चलें कि कप्तान कोहली ने बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20I में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 38 गेंदों में नाबाद 72 रन बनाए थे। जिसके बाद उन्होंने शोएब मलिक की बराबरी की थी।

विराट कोहली दस रन बनाते ही मार्टिन गप्टिल की पीछे छोड़कर टी20 इंटरनेशनल में सबसे अधिक रनों के मामले में दूसरे स्थान पर आ जाएंगे। भारत के सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा 2331 रन के साथ नंबर 1 पर काबिज हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story