Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2019 Ist T20 Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला टी20, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs AUS 2019 Ist T20 Playing 11: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे विदेशी दौरे में भारत ने संभवत: सभी प्रारूपों में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला और कई कारनामे हासिल किए। अब टीम इंडिया अपने घर में ऑस्ट्रेलिया से 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय और 5 वनडे मैचों की की सीरीज खेलने को तैयार है। आगे जानते हैं भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहले टी20 की दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11।

IND vs AUS 2019 Ist T20 Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला टी20, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs AUS 2019 Ist T20 Playing 11

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे विदेशी दौरे में भारत ने संभवत: सभी प्रारूपों में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला और कई कारनामे हासिल किए। अब टीम इंडिया अपने घर में ऑस्ट्रेलिया से 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय और 5 वनडे मैचों की की सीरीज खेलने को तैयार है।

विश्व कप को आगे देखते हुए भारतीय टीम स्क्वाड में बैकअप खिलाड़ी को भरने पर ध्यान केंद्रित करेगी क्योंकि प्लेइंग इलेवन लगभग तय है। टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। भारत ने अब तक इस मैदान पर दो टी20 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से एक में जीत दर्ज की है।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, कप्तान कोहली का ये रहा फैसला

न्यूजीलैंड दौरे के T20 सीरीज से ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली वापस एक्शन में आ जाएंगे। कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार को विश्व कप के लिए श्रृंखला के टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। मयंक मार्कंडे टीम में एकमात्र अकेला नया चेहरा हैं। भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में सिद्दार्थ कौल या उमेश यादव को विश्व कप से टीम मौका देना चाहेगी।

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया पिछली सीरीज में मिली हार के बाद भारत को एक उचित जवाब देना चाहेगा। T20 फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी अच्छी है। कई खिलाड़ियों ने आईपीएल की वजह से भारतीय मैदानों पर टी20 क्रिकेट खेला है इसलिए उनके लिए भारतीय पिचों और परिस्थितियों को अनुकूल बनाना मुश्किल नहीं होना चाहिए।

IND vs AUS 2019 Ist T20 Playing 11

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला टी20

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, एमएस धोनी, सिद्दार्थ कौल, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:

आरोन फिंच, पीटर हैंड्सकॉम्ब, नाथन लियोन, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, डी'आर्सी शॉर्ट,जेसन बेहरेनडोर्फ, झे रिचर्डसन, एडम ज़म्पा, नाथन कूल्टर-नाइल, ग्लेन मैक्सवेल।

Share it
Top