Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह पुलवामा के शहीदों को किया याद, देखें VIDEO

IND vs AUS 2019: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। तब से दुनिया भर में पाकिस्तान की जमकर निंदा की जा रही है। क्रिकेट जगत भी इससे अछूते नहीं रहे। रविवार को विशाखापत्तनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने खेल की शुरुआत से पहले पुलवामा हमले पर शोक व्यक्त किया।

IND vs AUS 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह पुलवामा के शहीदों को किया याद, देखें VIDEO
X

IND vs AUS 2019 Pulwama Terror Attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। तब से दुनिया भर में पाकिस्तान की जमकर निंदा की जा रही है। क्रिकेट जगत भी इससे अछूते नहीं रहे।

रविवार को विशाखापत्तनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने खेल की शुरुआत से पहले पुलवामा हमले पर दो मिनट का मौन रखा। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 14 फरवरी को हुए भीषण हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में बाजू पर काला पट्टी बांधकर उतरे।

IND vs AUS 2019: भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में बनने वाले सभी प्रमुख आंकड़े और संख्याओं पर एक नजर

इस मैच में भारत ने युवा स्पिनर मयंक मार्कंडे के साथ तीन स्पिनरों को अपने टीम में शामिल किया। क्रुणाल पांड्या जिन्होंने इस प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया है, के साथ-साथ कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए विकेटकीपर पीटर हैंड्सकॉम्ब ने इस मैच में अपना टी20I डेब्यू किया। केएल राहुल ने शानदार वापसी करते हुए अर्धशतक जमाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story