Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी वनडे और टी20 सीरीज से बाहर

IND vs AUS 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापत्तनम में रविवार को दो मैचों की टी20I सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। सबसे छोटे प्रारूप यानि टी20 मैच खेलने के बाद वे पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेंगे जो विश्व कप से पहले भारत का आखिरी सीरीज होगा। हालांकि मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है। दिग्गज खिलाड़ी वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गया है।

IND vs AUS 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी वनडे और टी20 सीरीज से बाहर

IND vs AUS 2019

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापत्तनम में रविवार को दो मैचों की टी20I सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। सबसे छोटे प्रारूप यानि टी20 मैच खेलने के बाद वे पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेंगे जो विश्व कप से पहले भारत का आखिरी सीरीज होगा। हालांकि मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है।

पुलवामा आतंकी हमला: सौरव गांगुली का बड़ा बयान, क्रिकेट ही नहीं, पाकिस्तान के साथ सभी रिश्ते खत्म करो

दरअसल स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं जो भारत के लिए बहुत बड़ा झटका है। बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या पर बयान जारी करते हुए कहा कि वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से जूझ रहे हैं।

बता दें कि इसी चोट की वजह से पांड्या एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया दौरे से दूर रहे थे। रवींद्र जडेजा को एकदिवसीय श्रृंखला के लिए हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर लिया गया है जबकि टी20 में कोई भी पांड्या की जगह नहीं लेगा।

Share it
Top