Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2019 2nd T20 Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20 लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs AUS 2019 2nd T20 Live Streaming: भारत को दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा क्योकि उमेश यादव अंतिम ओवर में 14 रन का बचाव नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है। ऐसे में भारत के लिए दूसरा मैच करो या मरो के समान है। भारतीय कप्तान विराट कोहली बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे और अंतिम टी20 मैच में अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

IND vs AUS 2019 2nd T20 Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20 लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs AUS 2019 2nd T20 Live Streaming

भारत को दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा क्योकि उमेश यादव अंतिम ओवर में 14 रन का बचाव नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है। ऐसे में भारत के लिए दूसरा मैच करो या मरो के समान है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे और अंतिम टी20 मैच में अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे। भारत का ध्यान अभी भी कुछ खिलाड़ियों को विश्व कप 2019 से पहले खुद को साबित करने का मौका देने पर होगा, लेकिन भारत निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में होने वाली श्रृंखला में हार से बचना चाहेगी।

IND vs AUS 2019: ''करो या मरो'' मुकाबले में भारत को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा, टीम में होंगे कई बड़े बदलाव

पहले टी20 मैच में तीन खिलाड़ियों (राहुल, कोहली और एमएस धोनी) को छोड़कर कोई अन्य भारतीय बल्लेबाज दोहरे आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका जिसके कारण मेजबान टीम सात विकेट पर 126 रन ही बना सकी थी। भले ही जसप्रीत बुमराह ने मैच के अंतिम ओवर तक भारत को खेल में बनाए रखा लेकिन आखिर ऑस्ट्रेलिया तीन विकेट से इस मैच को जीतने में सफल रही।

आगे जानें भारत ऑस्ट्रेलिया दूसरे टी20 मैच से जुड़ी कुछ अहम जानकारी ( IND vs AUS 2019 2nd T20 Live Streaming)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच कब खेला जाएगा?

यह मैच बुधवार (27 फरवरी) को खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच कहां खेला जाएगा?

यह मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच किस समय शुरू होगा?

यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच का प्रसारण किस टीवी चैनल पर होगा?

इस मैच की हिंदी कमेंट्री Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD जबकि इंग्लिश कमेंट्री Star Sports 1 और Star Sports 1 HD देखा जा सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी। साथ ही Haribhoomi.Com पर लाइव स्कोर और लाइव अपडेट्स देख सकते हैं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 स्क्वॉड (IND vs AUS 2019 T20 Squad)

भारत की टी20 टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, क्रुनाल पांड्या, विजय शंकर, सिद्दार्थ कौल, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, विजय शंकर, उमेश यादव

ऑस्ट्रेलिया की T20 टीम:

एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स केरी, एडम जम्पा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, डी आर्सी शॉर्ट, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, नाथन कूल्टर-नाइल, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जेसन बेहरेनडोर्फ, मार्कस स्टोइनिस, एशटन टर्नर, उस्मान ख्वाजा

Share it
Top