Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11: हैदराबाद में एक शानदार मैच था जहां एमएस धोनी और केदार जाधव की शानदार बल्लेबाजी ने भारत को श्रृंखला में 1-0 से आगे कर दिया। एक निराशाजनक टी20 सीरीज हार के बाद पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के लिए 6 विकेट से एक शानदार जीत थी। अब दोनों टीमें दूसरे वनडे के लिए नागपुर में विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन में भिड़ेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 कुछ इस प्रकार हो सकती है (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)।

IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11

हैदराबाद में एक शानदार मैच था जहां एमएस धोनी और केदार जाधव की शानदार बल्लेबाजी ने भारत को श्रृंखला में 1-0 से आगे कर दिया। एक निराशाजनक टी20 सीरीज हार के बाद पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के लिए 6 विकेट से एक शानदार जीत थी। अब दोनों टीमें दूसरे वनडे के लिए नागपुर में विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन में भिड़ेगी। यह देखते हुए कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 से पहले 50 ओवर के प्रारूप में यह उनका आखिरी मौका है, भारत कुछ खिलाड़ियों को आजमाएगा। वहीं दूसरी तरफ पहले वनडे में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया भी वापसी करने के लिए बेताब होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 कुछ इस प्रकार हो सकती है (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)।

इस मशहूर भारतीय क्रिकेटर की पत्‍नी ने ज्‍वाइन की BJP, बहन भी राजनीति में, देखें HOT तस्वीरें

टीम इंडिया (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)

युजवेंद्र चहल को पिछले एकदिवसीय मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था, लेकिन दूसरे वनडे मैच में विजय शंकर या रवींद्र जडेजा की जगह उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है। भारत संभावित रूप से चार स्पिनरों के साथ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी के साथ खेल सकता है। मध्य क्रम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए अम्बाती रायडू को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। शिखर धवन पर भी अच्छे प्रदर्शन का दवाब होगा क्योकि केएल राहुल बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)

ऑस्ट्रेलिया में बहुत से बदलावों की उम्मीद नहीं है। हालांकि कप्तान आरोन फिंच का खराब फॉर्म टीम के लिए सिरदर्द बना हुआ है। पिछले मैच में गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था जिसमें जम्पा और कूल्टर नाइल ने दो-दो विकेट लिए थे। शॉन मार्श ऑस्ट्रेलिया के लिए उपलब्ध हैं और एश्टन टर्नर की जगह इस मैच में खेल सकते हैं। हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में टर्नर कुछ खास नहीं कर सके थे।

IND vs AUS 2019 2nd ODI Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे, ये रही दोनों टीमों की पूरी स्क्वॉड

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे संभावित प्लेइंग 11 (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)

टीम इंडिया (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर/रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2019 2nd ODI Playing 11)

एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श/एश्टन टर्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन कूल्टर-नाइल, जेसन बेहरेनडोर्फ/एडम जम्पा

Share it
Top