Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, वीरेंद्र सहवाग का फूटा गुस्सा

तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 4 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। अपने वन लाईनर के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर इस पर जमकर चुटकी ली है।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, वीरेंद्र सहवाग का फूटा गुस्सा

तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 4 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 158 रन बनाए।

ऑस्‍ट्रेलिया पारी के दौरान आई बारिश के कारण डकवर्थ-लुईस नियम के तहत भारत को 17 ओवर में जीत के लिए 174 रन बनाने का लक्ष्‍य मिला। जवाब में टीम इंडिया 169 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़ें: Photos: दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अबतक नहीं भूली, क्रिकेटर को लेकर कही ये बात

यानी कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हार गई। अपने वन लाईनर के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर इस पर जमकर चुटकी ली है।

वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गई। ऑस्ट्रेलिया के स्कोर पर लगा GST भारी पड़ गया। लेकिन अच्छा मुकाबला देखने को मिला।

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने निर्धारित 17 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। मेजबान टीम की ओर से ग्‍लेन मैक्‍सवेल 46, क्रिस लिन 37 और मार्कस स्‍टोइनिस ने नाबाद 33 रन बनाए।

भारत की ओर से शिखर धवन ने सर्वाधिक 76 रन (42 गेंद, 10 चौके और दो छक्‍के) बनाए इसके अलावे दिनेश कार्तिक ने 30 रन (13 गेंद, चार चौके और एक छक्‍का) और ऋषभ पंत ने 20 रन (15 गेंद, एक चौका और एक छक्‍का) बनाए।

Share it
Top