Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेस्ट टीम से निकाले जाने पर पहली बार बोले शिखर धवन, कहा- बहुत दुखी था लेकिन..

खराब दौर से गुजरने के बाद फॉर्म में लौटे शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से शुरू में दुखी थे लेकिन अब वह आगे बढ़ गए हैं।

टेस्ट टीम से निकाले जाने पर पहली बार बोले शिखर धवन, कहा- बहुत दुखी था लेकिन..
X

खराब दौर से गुजरने के बाद फॉर्म में लौटे शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से शुरू में दुखी थे लेकिन अब वह आगे बढ़ गए हैं।

हाल में संपन्न टी20 श्रृंखला में मैन ऑफ द सीरीज चुने गए धवन ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा- हां, मैं थोड़ा दुखी था लेकिन मैं आगे बढ़ गया हूं और मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हूं। मैं सकारात्मक हूं।

इसे भी पढ़ें: IPL में पंजाब ने किया रिलीज, अब इस टीम से खेलकर टीम इंडिया में वापसी करने को तैयार युवराज सिंह

मैं अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे थोड़ा ब्रेक मिला है और मैं अपनी ट्रेनिंग का लुत्फ उठाऊंगा और स्वयं को और अधिक फिट बनाने की कोशिश करूंगा। मैं खुश हूं और जब मैं खुश होता हूं तो चीजें मेरे लिए अच्छी होती हैं।

धवन बोले भारत अच्छा प्रदर्शन करेगा

दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज को उम्मीद है कि भारत छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही चार टेस्ट की श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेगा। धवन ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे पास यहां श्रृंखला जीतने का काफी अच्छा मौका है।

हमें खेल के तीनों विभागों में अच्छा पूर्ण क्रिकेट खेलना होगा फिर यह चाहे बल्लेबाजी, गेंदबाजी हो या क्षेत्ररक्षण और कैचिंग भी। हमें प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी और फिर हमारे पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का अच्छा मौका होगा।

विश्व कप लेकर स्वदेश जाना चाहते हैं

विश्व कप में अब भी छह महीने का समय बचा है लेकिन 115 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस अनुभवी खिलाड़ी की नजरें इस दौरान की प्रक्रिया पर टिकी हैं।

आत्मविश्वास से भरे धवन ने कहा- मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। मेरा प्रक्रिया पर बड़ा विश्वास है और जब मैं इसे सही रखता हूं तो बाकी चीजें अपने आप सही हो जाती हैं। बेशक हम विश्व कप लेकर स्वदेश जाना चाहते हैं।

धवन का सीमित ओवरों के क्रिकेट में रिकॉर्ड अच्छा

धवन का इंग्लैंड में सीमित ओवरों के क्रिकेट में रिकॉर्ड काफी अच्छा है और यही कारण है कि वह वहां अपनी सफलता को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा- मैंने इंग्लैंड में दोनों चैंपियन्स ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया और अपने अनुभव के साथ मुझे विश्व कप में काफी रन बनाने और अच्छी शुरुआत देने की उम्मीद है जिससे कि हम फिर विश्व कप को स्वदेश ला सकें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story