Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा- भारत की हार और जीत के बीच खड़ा है सिर्फ ये भारतीय खिलाड़ी

टी20 सीरीज 1-1 से बराबर होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 6 दिसम्बर से खेली जाएगी। सीरीज शुरू होने से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी अपनी राय रख रख रहे हैं।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा- भारत की हार और जीत के बीच खड़ा है सिर्फ ये भारतीय खिलाड़ी
X

टी20 सीरीज 1-1 से बराबर होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 6 दिसम्बर से खेली जाएगी। सीरीज शुरू होने से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी अपनी राय रख रख रहे हैं।

इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर दोनों देशों के क्रिकटर्स और उनके प्रदर्शन पर अपनी राय देनी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: Photos: इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाया वर्ल्ड कप, परिवार में हैं 5 क्रिकेटर

माइकल वॉन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में एक बार फिर से भारतीय कप्तान विराट कोहली कमाल कर सकते हैं। बता दें कि तीसरे टी20 मैच में विराट ने 61 रन बनाकर जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इस मैच जिताऊ पारी के बाद वॉन ने ट्वीट कर कहा कि विराट कोहली वो खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अंतर पैदा कर सकते हैं। उनका कहने का अर्थ यह है कि भारत की जीत और हार के बीच विराट ही खड़े हैं।

तीसरा टी20 जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों को जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था- तीसरे मैच में हमारी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले अच्छी क्रिकेट खेली। उन्होंने कहा कि जिस दिन हमारे ओपनर्स अपनी लय में होते हैं उन्हें रोकना मुश्किल होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story