Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS: खलील अहमद को इस वजह से ऑस्ट्रेलिया में अचानक T20 मैच खेलना लगता है मुश्किल

शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस मैच में भारतीय युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

IND vs AUS: खलील अहमद को इस वजह से ऑस्ट्रेलिया में अचानक T20 मैच खेलना लगता है मुश्किल

शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस मैच में भारतीय युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

खलील अपने पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बहुत कुछ सीख रहे हैं और उन्हें यहां सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से भी काफी मदद मिल रही है। दूसरे टी20 मैच के बाद खलील अहमद ने कहा कि वो तीसरे और आखिरी टी20 मैच में सुधार करके और भी अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़ें: एरोन फिंच को आउट करते ही टीम इंडिया ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाला पहला देश बना भारत

उन्होंने कहा- यहां हालात अलग है। वेस्टइंडीज के खिलाफ या एशिया कप में हमने उपमहाद्वीप या मिलती जुलती पिचों पर खेला। ऑस्ट्रेलिया में अधिक प्रैक्टिस सेशन नहीं थे तो ये भांपना मुश्किल था कि किस लाइन और लैंग्थ से गेंदबाजी करनी है।

खलील ने कहा- यहां खेलना आसान नहीं था। प्रैक्टिस के बिना अचानक टी20 मैच खेलना मुश्किल है। ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ कोई कोताही नहीं बरती जा सकती क्योंकि वे अंत तक हार नहीं मानते।

Share it
Top