Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: भारत ने पहली पारी में बनाए 358 रन, पांच बल्लेबाजों ने ठोका अर्धशतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच सिडनी में चार दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 358 रन बनाए। जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट खोए 24 रन बना लिए थे।

IND vs AUS: भारत ने पहली पारी में बनाए 358 रन, पांच बल्लेबाजों ने ठोका अर्धशतक
X

भारत और ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच सिडनी में चार दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 358 रन बनाए। जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट खोए 24 रन बना लिए थे। डॉर्शी शॉर्ट 10 और मैक्स ब्रॉयंट 14 रन बनाकर नाबाद हैं।

भारत की ओर से पृथ्वी शॉ ने 69 गेंदों में 66 रन बनाकर आउट हो गए। इस पारी के दौरान शॉ ने 11 चौके जड़े। पुजारा ने 89 गेंदों में 54 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने छह चौके लगाए। इसके बाद विराट कोहली ने भी 87 गेंदों में 64 रन की पारी खेलते हुए 7 चौके और एक छक्का लगाया।

अजिंक्य रहाणे ने 123 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली। वहीं युवा भारतीय ऑलराउंडर हनुमा विहारी ने 88 गेंदों में 53 रन बनाए। उन्होंने पांच चौके भी लगाए। रोहित शर्मा ने भी 40 रन बनाए।

बता दें कि पहले दिन का खेल बुधवार को भारी बारिश की वजह से नहीं हुआ था। भारी बारिश के कारण पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका और दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में भी नहीं उतर सके।

इसे भी पढ़ें: कोई नहीं है कोहली के टक्कर में, यहां बरकरार है 'विराट' का जलवा

पहले टेस्ट मैच की तैयारी

ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने की कोशिशों में जुटी भारतीय क्रिकेट टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच का पूरा फायदा उठाना चाहेगी।

चार टेस्ट की श्रृंखला छह दिसंबर से एडीलेड में शुरू होगी। इस मैच को प्रथम श्रेणी का दर्जा नहीं दिया गया है जिससे भारत के सभी खिलाड़ी इसमें भाग ले सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश में भी डीआर्सी शार्ट को छोड़कर कोई जाना माना नाम नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story