Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पृथ्वी शॉ दूसरे टेस्ट में भी खेलेंगे या नहीं, जानिए कोच रवि शास्त्री ने क्या कहा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से शुरू हो गया है। युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोट की वजह से मैच नहीं खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पृथ्वी के खेलने को लेकर बयान दिया है।

पृथ्वी शॉ दूसरे टेस्ट में भी खेलेंगे या नहीं, जानिए कोच रवि शास्त्री ने क्या कहा

India vs Australia (IND vs AUS) Test Series 2018:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से शुरू हो गया है। युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) चोट की वजह से मैच नहीं खेल रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट से पहले पृथ्वी शॉ फिट हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई रेडियो चैनल ‘सेन रेडियो’ से कोच रवि शास्त्री ने कहा- पृथ्वी का चोटिल होना दुखद है, लेकिन अच्छी बात यह है कि उनकी चोट में तेजी से सुधार हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: शादी में रविन्द्र जडेजा को गिफ्ट में मिली थी 1 करोड़ की AUDI, तस्वीरों में जानें कौन हैं उनकी वाइफ

हम भी चाहते हैं कि वह खेलें। उन्होंने चलना शुरू कर दिया है। अगर उन्होंने अगले सप्ताह तक दौड़ना शुरू कर दिया तो हमारे लिए यह अच्छा संकेत होगा। कोच शास्त्री ने कहा- हर खिलाड़ी अलग तरह से चोट से उबरता है।

वह अभी युवा हैं और वह जल्दी फिट हो सकते है। हम पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के समीप पहुंचने तक उन पर कोई फैसला लेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा।

बता दें कि पृथ्वी शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन और भारत के बीच खेले गए एकमात्र अभ्यास मैच में डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच लेते समय चोटिल हो गए थे। उनके बायें टखने में चोट लगी है जिसके कारण वह पहले टेस्ट मैच से बाहर हैं।

Share it
Top