Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND A vs ENG Lions 1st Unofficial Test: लंबे समय बाद चला केएल राहुल का बल्ला, बनाए 89 रन

IND A vs England Lions 1st unofficial Test: वायनाड, केरल: खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंडिया ए की ओर से खेलते हुए अनौपचारिक टेस्ट में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 89 रनों की शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं।

IND A vs ENG Lions 1st Unofficial Test: लंबे समय बाद चला केएल राहुल का बल्ला, बनाए 89 रन
X

IND A vs England Lions 1st Unofficial Test KL Rahul Priyank Panchal

वायनाड, केरल: खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंडिया ए की ओर से खेलते हुए अनौपचारिक टेस्ट में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 89 रनों की शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं।

पहले अनौपचारिक टेस्ट में इंग्लैंड लायंस की पहली पारी 340 रनों पर सिमट गई। इसके जवाब में राहुल के 89 और प्रियांक पांचाल के नाबाद शतक के दम पर इंडिया ए ने अपनी पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 295 रन बना लिए हैं।

IND vs NZ 3rd T20 2019 India Playing XI: तीसरे टी20 में सीरीज जीतने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम इंडिया

इंडिया ए की ओर से पहली पारी में नवदीप सैनी ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए। इंग्लैंड लायंस की की ओर से पहली पारी में बेन डकेट ने 80, सैम हैन ने 61 और विल जैक ने 63 रन बनाए। कर्नाटक के बल्लेबाज केएल राहुल का ऑस्ट्रेलिया दौरा निराशाजनक था।

लगातार खराब फॉर्म के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया था। बता दें कि एक टेलीविजन शो के दौरान महिलाओं पर अपनी विवादस्पद टिप्पणी को लेकर विवादों में फंसने के बाद राहुल को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया गया था। हालांकि बाद में बीसीसीआई ने उनपर से बैन हटाकर इंडिया ए टीम में शामिल किया है।

टीम इस प्रकार है

इंडिया ए प्लेइंग XI: लोकेश राहुल, अभिमन्यु ईश्वरन, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), रिकी भुई, अंकित बावने (कप्तान), प्रियांक पांचाल, जलज सक्सेना, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज़ नदीम, नवदीप सैनी, अवेश खान

इंग्लैंड लायंस प्लेइंग XI: विल जैक, सैम हैन, बेन डकेट, सैम बिलिंग्स (कप्तान और विकेटकीपर), ओली पोप, जेम्स पोर्टर, मैक्स होल्डन, ज़ैक चैपल, लुईस ग्रेगोरी, स्टीवन मुलैनी, डैनी ब्रिग्स

IND A vs England Lions 1st unofficial Test Brief scores

इंग्लैंड लायंस 340 all out (Ben Duckett 80, Will Jack 63, Sam Hain 61; नवदीप सैनी 5/79)

इंडिया 'A' 295/4 (केएल राहुल 89, प्रियांक पांचाल नाबाद 127)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story