Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC World Cup 2019: अर्नब गोस्वामी ने सचिन तेंदुलकर को ''देशद्रोही'' कहा, मचा बवाल

ICC World Cup 2019: पिछले हफ्ते पुलवामा हमले के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है। फैन्स और क्रिकेटर्स ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 जून को वर्ल्ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। इसी बीच भारत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक बयान पर न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी ने उन्हें ''देशद्रोही'' कह दिया।

ICC World Cup 2019: अर्नब गोस्वामी ने सचिन तेंदुलकर को देशद्रोही कहा, मचा बवाल
X

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

पिछले हफ्ते पुलवामा हमले के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है। फैन्स और क्रिकेटर्स ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 जून को वर्ल्ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

इस मामले को लेकर क्रिकेट बिरादरी में फूट है और यहां तक ​​कि भारत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान को आसानी से दो अंक नहीं देने चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, कप्तान कोहली का ये रहा फैसला

सचिन के इस बयान के बाद बवाल मच गया है। दरअसल सचिन तेंदुलकर की पाकिस्तान के खिलाफ खेलने और विश्व कप में उन्हें हरा देने की टिप्पणी न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी को पसंद नहीं आई।

यहां तक ​​कि सुनील गावस्कर ने भी तेंदुलकर के जैसे ही राय व्यक्त की थी और साथ ही भारत के दोनों पूर्व क्रिकेटरों पर हमला बोलते हुए अर्नब गोस्वामी ने हैशटैग 'शेमऑनएंटी-नेशनल' #ShameonAntiNationals का इस्तेमाल किया।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा था कि विश्व कप में पाकिस्तान को एक बार फिर से मात देने का समय। और व्यक्तिगत रूप से कहूं तो मैं उन्हें बिना हराए दो अंक देने और टूर्नामेंट में उनकी मदद करना नहीं चाहुंगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story