Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC World Cup 2019: पुलवामा आतंकी हमले के बाद BCCI ने उठाया सुरक्षा का मुद्दा, ICC का ये रहा जवाब

ICC World Cup 2019: आईसीसी के मुख्य कार्यकारियों की समिति (सीईसी) की बैठक के शुरू में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने 30 मई से शुरू हो रही प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के दौरान अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

ICC World Cup 2019: पुलवामा आतंकी हमले के बाद BCCI ने उठाया सुरक्षा का मुद्दा, ICC का ये रहा जवाब
X

ICC World Cup 2019

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बीसीसीआई को आश्वासन दिया कि वह पुलवामा आतंकी हमले को देखते हुए आगामी विश्व कप के दौरान भारत की सुरक्षा चिंताओं को दूर करने के लिए ‘सब कुछ’ करेगा।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारियों की समिति (सीईसी) की बैठक के शुरू में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने 30 मई से शुरू हो रही प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के दौरान अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

Surgical Strike 2: एयर स्ट्राइक के बाद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान से कहा- हम ही तुम्हारा भाग्य तय करेंगे...

मामले की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बीसीसीआई की ओर से राहुल जोहरी ने सीईसी बैठक में भारतीय टीम, मैच अधिकारियों और भारतीय प्रशंसकों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया।

आईसीसी की सुरक्षा योजना पर भरोसा

पता चला है कि जोहरी ने सीईसी से कहा कि बीसीसीआई को आईसीसी और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा की जो योजना बनाई है उस पर भरोसा है। अधिकारी ने कहा, आईसीसी के सीईओ डेविड रिचर्डसन ने बीसीसीआई को आश्वासन दिया कि उसकी चिंता को दूर करने के लिए आईसीसी हर संभव प्रयास करेगा।सुरक्षा पर चर्चा शुरुआती एजेंडा में शामिल नहीं था लेकिन बीसीसीआई के जोर देने पर इसे औपचारिक रूप से बैठक का हिस्सा बनाया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story