Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019 : आज होगा मजबूत कंगारुओं का उलटफेर में माहिर अफगानिस्तान से मुकाबला

आईसीसी विश्वकप के महाकुंभ में आज शाम अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होगा। मजबूत ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगा। वहीं उलटफेर में माहिर अफगानिस्तान भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेगा।

ICC World Cup 2019 : आज होगा मजबूत कंगारुओं का उलटफेर में माहिर अफगानिस्तान से मुकाबला

आईसीसी विश्वकप (ICC World Cup 2019) के महाकुंभ में आज शाम अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होगा। मजबूत ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगा। वहीं उलटफेर में माहिर अफगानिस्तान भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेगा।

अफगानिस्तान की ताकत उसकी गेंदबाजी है जिसके दम पर वह ऑस्ट्रेलिया को बांधना चाहेगी। गेंदबाजी की कमान राशिद खान (Rasid Khan) के साथ तेज गेंदबाज आफताब आलम के कंधों पर रहेगी। वहीं पूर्व कप्तान मोहम्मद नबी भी बल्ले के अलावा गेंद से भी टीम को फायदा पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

5 बार की विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया इसबार भी खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड पहुंची है। ऑरोन फिंच की कप्तानी में इस टीम का बल्लेबाजी दारोमदार उनके साथ डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ और उस्मान ख्वाजा पर होगा। ग्लेन मैक्सवेल के रूप में टीम में एक ऐसा बल्लेबाज है जो कभी भी विपक्षी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकता है।

गेंदबाजी की कमान मिचेल स्टार्क के साथ पैट कॉमिंस और स्पिनर एडॉम जंपा के कंधों पर है। आत्मविश्वास से लबरेज अफगानिस्तान ने अभ्यास मैच मे पाकिस्तान को हराया था। ओपनर मोहम्मद शहजाद और हजरतुल्लाह जजई टीम के लिए महत्वपू्र्ण साबित हो सकते हैं।

Next Story
Top