Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैं अच्छे से इलाके में माता-पिता के लिए घर खरीदना चाहता हूंः मोहम्मद सिराज

सिराज ने कहा, ‘आज, मुझे याद है क्रिकेट खेलते हुए मैंने जो पहली कमाई की थी।

मैं अच्छे से इलाके में माता-पिता के लिए घर खरीदना चाहता हूंः मोहम्मद सिराज
नई दिल्ली. एक हैदराबाद का रहने वाला शख्स करोड़पति बन गया है। हैदराबाद के मोहम्मद सिराज की जिंदगी बोली लगने के बाद बिल्कुल बदल गई। सिराज को हैदराबाद सनराइजर्स ने 2.60 करोड़ में खरीदा। सिराज के पिता हैदराबाद में ऑटो चलाने का काम करते हैं।

सिराज ने हैदराबाद से कहा, ‘आज, मुझे याद है क्रिकेट खेलते हुए मैंने जो पहली कमाई की थी। यह क्लब का मैच था और मेरे मामा टीम के कप्तान थे। मैंने 25 ओवर के मैच में 20 रन देकर नौ विकेट झटकाए। मेरे मामा इतने खुश हुए कि उन्होंने मुझे ईनाम के रूप में 500 रूपए दिए। यह अच्छा अहसास था। लेकिन आज जब बोली 2.6 करोड़ रूपए तक पहुंच गई तो मैं सन्न रह गया। ’उन्होंने कहा, ‘मेरे वालिद साब (पिता) ने बहुत मेहनत की है।
वह आटो चलाते थे लेकिन उन्होंने कभी भी परिवार की आर्थिक स्थिति का मेरे और मेरे बड़े भाई पर असर नहीं पड़ने दिया। गेंदबाजी की एक स्पाइक की कीमत बहुत होती है और वह मेरे लिये सबसे अच्छी स्पाइक लाते। मैं अच्छे से इलाके में उनके लिए एक घर खरीदना चाहता हूं।’
प्रथम श्रेणी से खींचा सबका ध्यान
22 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने अभी तक 11 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44 विकेट झटके हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ 52 रन देकर 5 विकेट है। वहीं 10 टी-20 मैचों में उन्होंने कुल 16 विकेट लिए हैं, टी-20 में उनका 24 रन देकर 4 विकेट है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top