Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जीते के बाद क्या बोले "मैन ऑफ द मैच" बनें हार्दिक पंड्या

मैच के दौरान पंड्या ने तीन विकेट हासिल किए थे।

जीते के बाद क्या बोले "मैन ऑफ द मैच" बनें हार्दिक पंड्या
धर्मशाला. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर वनडे सीरीज का पहला मैच जीत लिया। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से अपने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच रहे। ये मैच ना केवल वन-डे इतिहास हिस्ट्री में भारत का 900वां मैच था, बल्कि इस मैच को जीतकर कप्तान धोनी भी दुनिया के दूसरे सबसे सफल कप्तान बन गए। टीम इंडिया के लिए इस मैच में हार्दिक पंड्या ने डेब्यू किया और मैन ऑफ द मैच भी रहे।
बता दें कि 'मैन ऑफ द मैच अवार्ड हासिल करने के बाद हार्दिक ने कहा कि करियर के पहले ही मैच में यह अवार्ड हासिल करना बेहद खास है। मैं इस क्षण को जिंदगीभर याद रखूंगा। मैं बहुत खुश हूं। शुरुआत में थोड़ा नर्वस था। लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया और घरेलू सीजन में मैं काफी बॉलिंग कर चुका हूं। ऐसे में मैंने तेज गति से गेंद फेंकने के बजाय लय के साथ गेंदबाजी करने पर ध्‍यान दिया। मेरा पूरा ध्‍यान गुड लेंग्‍थ गेंदबाजी पर था।
न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियम्‍सन हार के बाद बोले, भारत की ओर से शुरुआती 10 ओवर बेहद अच्‍छे फेंके गए। बल्‍ले से हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा। हमने बहुत जल्‍दी, बहुत सारे विकेट गंवा दिए। हम आज हर क्षेत्र में अपनी क्षमता से कमतर रहे। भारत को हराने के लिए हमें सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना होगा। पांड्या ने तेज़ पिच पर तूफानी गेंदबाजी करते हुए कीवी टीम के तीन विकेट हासिल किए थे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top