Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: हार्दिक पांड्या-राहुल ने विराट कोहली को बताया सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज, मचा बवाल

फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय शो ''कॉफी विथ करण'' के एक एपिसोड में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दोनों से फेमस ''रैपिड-फायर राउंड’ के दौरान पूछा गया कि मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर में से कौन बेहतर बल्लेबाज है।

VIDEO: हार्दिक पांड्या-राहुल ने विराट कोहली को बताया सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज, मचा बवाल
X

फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय शो 'कॉफी विथ करण' के एक एपिसोड में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नजर आए, जिसे रविवार को प्रसारित किया गया।

हार्दिक और राहुल दोनों ने शो में कुछ दिलचस्प खुलासे किए इस दौरान दोनों क्रिकेटरों ने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में भी बताया। दोनों से फेमस 'रैपिड-फायर राउंड’ के दौरान कुछ पेचीदा सवाल पूछे गए थे, और एक सवाल में दोनों से पूछा गया कि मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर में से कौन बेहतर बल्लेबाज है।

IND vs AUS 4th Test Live Score: बारिश की भेंट चढ़ा पहला सत्र, अब तक शुरू नहीं हो पाया पांचवें दिन का खेल

इसके जवाब में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया। करण जौहर ने एक बार फिर पूछा कि वाकई में सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं विराट कोहली?

इसके जवाब में फिर पांड्या और राहुल ने सचिन तेंदुलकर को विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज बताया, दोनों ने कहा कि हमने सोचा कि आप सचिन बेबी के बारे में बात कर रहे हैं। इस शो के दौरान दोनों से यह भी पूछा गया कि कोहली और एमएस धोनी के बीच कौन बेहतर कप्तान था और दोनों ने कहा कि धोनी कोहली से बेहतर कप्तान थे।

इस दौरान दोनों क्रिकेटरों ने अपनी जीवन शैली, बॉलीवुड, अपनी क्रश, पसंदीदा फिल्में, अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बात की जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत ही मजेदार एपिसोड था।

बता दें कि इन दिनों केएल राहुल और हार्दिक पांड्या दोनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला में भारत की टीम का हिस्सा हैं। हार्दिक को चौथे और अंतिम टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया है, जबकि राहुल ने रोहित शर्मा की जगह ली, जो अपनी वाइफ की डिलीवरी के कारण वापस मुंबई आ गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story