Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विराट को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताने पर फैन्स ने जमकर लतारा, हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने करण जौहर के चर्चित शो ''कॉफी विथ करण'' में विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। पांड्या हाल ही में टीम के साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ शो में नजर आए थे। उन्होंने इस शो में भारतीय कप्तान विराट कोहली को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया था।

विराट को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताने पर फैन्स ने जमकर लतारा, हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विथ करण' में विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। पांड्या हाल ही में टीम के साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ शो में नजर आए थे।

शो में करण जौहर ने दोनों खिलाड़ियों से कुछ बहुत ही व्यक्तिगत और पेचीदे सवाल पूछे थे। इस शो के दौरान करण जौहर ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से पूछा था कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में कौन बेहतर बल्लेबाज हैं।

इसके जवाब में दोनों क्रिकेटर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया था। जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी

विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताने के बाद खुद को विवादों में घिरता देखकर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फैन्स से माफी मांगी है। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'कॉफी विथ करण' शो में अपनी टिप्पणियों को लेकर मैं संबंधित सभी से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें मैंने किसी भी तरह से चोट पहुंचाई हो। साथ ही उन्होंने लिखा ईमानदारी से मैं शो की प्रकृति से थोड़ा हटकर था। किसी भी तरह से मेरा मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम दो टेस्ट के लिए चोट के बाद भारतीय टीम में लौट आए हैं। हालांकि उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। वह 12 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रुके हैं।

Share it
Top