Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: यात्रियों का खाना चोरी से खा रही थी एयरहोस्‍टेस, हरभजन ने ऐसे खोली पोल

काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

VIDEO: यात्रियों का खाना चोरी से खा रही थी एयरहोस्‍टेस, हरभजन ने ऐसे खोली पोल
X

काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। अपने मजाकिया अंदाज के लिए फेमस हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक एयरहोस्टेस यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के डिब्बों में से खाना खाती हुई नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: अफ्रीकी ओपनर एल्‍गर और मार्कराम क्रीज पर, एक क्लिक में जाने अपडेटेड स्कोर

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन ने अपने अनोखे अंदाज में ही एक कैप्शन भी दिया है। हरभजन ने लिखा-अगर आप प्लेन में मिलने वाले खाने में कम चिकन पाते हैं तो यह मत समझना कि वह एयरलाइन द्वारा की जाने वाली कोस्ट-कटिंग है। हो सकता है इसका कारण कुछ और हो।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह किस एयरलाइन की है और न ही एयरहोस्टेस की पहचान हो पाई है। हरभजन सिंह द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और एयरहोस्टेस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

फिलहाल हरभजन सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में खेल रहे हैं। आईपीएल सीजन 11 में हरभजन की वापसी होगी या नहीं ये तो 27-28 जनवरी को आईपीएल की नीलामी में ही पता चलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story