Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैं तो केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के साथ एक बस में भी नहीं करूंगा यात्रा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ''कॉफी विद करण'' शो में महिलाओं को लेकर अश्लील टिप्पणी के बाद लगातार विवाद में घिरते ही जा रहे हैं। इस मामले में भारतीय दिग्गज स्पिनर और इन दिनों कमेंटरी कर रहे हरभजन सिंह भी कूद पड़े हैं।

मैं तो केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के साथ एक बस में भी नहीं करूंगा यात्रा
X

Hardik Pandya KL Rahul Controversy:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 'कॉफी विद करण' शो में महिलाओं को लेकर अश्लील टिप्पणी के बाद लगातार विवाद में घिरते ही जा रहे हैं। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने जांच लंबित होने तक दोनों क्रिकेटरों को निलंबित कर दिया हैं। और उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौटने का आदेश दिया है। इस मामले में भारतीय दिग्गज स्पिनर और इन दिनों कमेंटरी कर रहे हरभजन सिंह भी कूद पड़े हैं। उन्होंने केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की इस शर्मनाक हरकत पर बड़ा बयान दिया है।

निलंबित हार्दिक पांड्या और केएल राहुल स्वदेश लौटेंगे, पिछले 82 वर्षों में दूसरी बार हुआ ऐसा

मैं तो राहुल और हार्दिक के साथ एक बस में भी नहीं करूं यात्रा

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की इस शर्मनाक हरकत के बाद हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में दोनों को जमकर कोसा है। हरभजन सिंह ने इंडिया टूडे से बात करते हुए कहा कि देखों सजा तो दो मैच या दो-तीन मैच हो सकती है। इससे कुछ भी नहीं बदलेगा।

उनकी प्रतिष्ठा तो दांव पर लग गई। उन्होंने अपने साथियों का विश्वास खो दिया है। अगर वो आते हैं और एक पार्टी में आपके बगल में खड़े होते हैं तो क्या आप उनके बगल में खड़ा रहना चाहते हैं।

आगे उन्होंने भज्जी ने कहा कि मैं तो इन दोनों के साथ एक ही बस में यात्रा भी नहीं करूंगा। क्योंकि मेरी बेटी, मेरी पत्नी टीम बस में यात्रा कर रही हैं, तो उन्हें कैसा लगेगा? आप केवल एक महिला को देख रहे हैं? ये सही नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story