Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों के कई राज खोले, VIDEO देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

अब भारतीय टीम में हरभजन सिंह की वापसी की कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही है, इस लिए इन दिनों वो एक टॉक शो होस्ट कर रहे हैं। इस शो का नाम भज्जी ब्लास्ट है जिसमें वह क्रिकेट खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेकर उनके राज खोलते नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों के कई राज खोले, VIDEO देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे
X

भारतीय टीम के अहम सदस्य रहे हरभजन सिंह काफी लम्बे समय से खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। आइपीएल सीजन 11 में हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य रहे हैं।अब भारतीय टीम में हरभजन की वापसी की कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही है, इस लिए इन दिनों वो एक टॉक शो होस्ट कर रहे हैं।

इस शो का नाम भज्जी ब्लास्ट है जिसमें वह क्रिकेट खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेकर उनके राज खोलते नजर आ रहे हैं। अभी तक इस शो में सुरेश रैना, अम्बाती रायडू और शेन वाट्सन जैसे खिलाड़ी आ चुके हैं और अपने करियर से और निजी जिंदगी से जुड़े कई यादगार पलों को शेयर किया। इसके साथ ही भज्जी ने शिखर धवन, विराट कोहली, श्रीशांत और इरफान पठान के भी कई राज खोले हैं।

भज्जी ने किए क्रिकटरों के चौंकाने वाले खुलासे

हरभजन सिंह ने इस शो में भारतीय ड्रेसिंग रूम के कई दिलचस्प राज खोले जिससे आज तक फैन्स अंजान होंगे। इस शो में हरभजन ने बड़ा बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हर भारतीय खिलाड़ी अपनी पत्नी से बेहद डरते हैं।

शिखर धवन विदेशी दौरे पर अपनी पत्नी आयशा धवन को बेहद मिस करते हैं। साथ ही भज्जी ने बताया भारतीय कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में सबसे अधिक मजाक करता है। खाना खाने के शौकीन खिलाड़ी में भज्जी ने इरफान पठान का नाम लिया, उन्होंने कहा पठान खाने को सबसे ज़्यादा पसंद करने वाले खिलाड़ी हैं।

साथी ही उन्होंने श्रीशंत को भारतीय टीम में सबसे ज्यादा पूजा-पाठ करनेवाला खिलाड़ी बताया। भज्जी ने आगे बताया सुरेश रैना हमेशा फोन पर लगे रहते हैं और हार्दिक पंड्या को पार्टी करना पसंद है जबकि आशीष नेहरा हमेशा टीम मीटिंग में अपने खेल के दिनों में देरी से पहुँचते थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story