Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

30 के हुए विराट कोहली, बर्थडे मनाने पत्नी अनुष्का संग यहां पहुंचे

क्रिकेट के नए भगवान और दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 30 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दुनियाभर से फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं।

30 के हुए विराट कोहली, बर्थडे मनाने पत्नी अनुष्का संग यहां पहुंचे
X

क्रिकेट के नए भगवान और दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। विराट का जन्म 5 नवम्बर 1988 को दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था।

दुनियाभर से फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं। इसी बीच कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जन्मदिन मनाने के लिए गुपचुप तरीके से हरिद्वार पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें: HappyBirthdayVirat: विराट कोहली के बचपन की 10 दुर्लभ तस्वीरें, बहुत ही क्यूट और मासूम दिखते थे कप्तान

शनिवार को कोहली और अनुष्का देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से दोनों ने नरेंद्र नगर स्थित एक होटल में ठहरे हैं। खबरों के मुताबिक कोहली और अनुष्का ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग, कैपिंग जैसी एडवेंचर एक्टिविटी के जरिए अपने 30वें बर्थडे को स्पेशल बनाने की तैयारी में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोहली और अनुष्का जन्मदिन के दिन अनुष्का के आध्यात्मिक गुरु के आश्रम भी जाएंगे। बता दें कि इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है।

इस सीरीज में विराट को आराम दिया गया है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी कर रहे हैं। भारत ने कोलकाता में खेला गया पहला टी-20 पांच विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story