Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy New Year 2019: खेल जगत ने कुछ ऐसे दी न्यू ईयर की बधाई, जानें विराट से सहवाग तक ने क्या कहा

सभी लोग न्यू ईयर (Happy New Year 2019) को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मामले में खेल जगत के सितारें भी पीछे नहीं रहे। पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) से लेकर बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल (Saina Nehwal) तक ने अपने फैन्स को नए साल की बधाई दी है।

Happy New Year 2019: खेल जगत ने कुछ ऐसे दी न्यू ईयर की बधाई, जानें विराट से सहवाग तक ने क्या कहा
X

Happy New Year 2019 Wishes:

सभी लोग नया साल 2019 (Happy New Year 2019) को सेलिब्रेट कर रहे हैं। सबसे पहले न्यू ईयर ने न्यूजीलैंड (New Zealand) में दस्तक दी। फिर उसके बाद भारत (India) में भी जमकर जश्न मनाया जा रहा है। इस मामले में खेल जगत के सितारें भी पीछे नहीं रहे। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सिडनी के सड़कों पर न्यू ईयर का जश्न मनाया। वहीं खेल जगत से पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) से लेकर बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल (Saina Nehwal) तक ने अपने फैन्स को नए साल की बधाई दी है।

Happy New Year 2019: विराट-अनुष्का ने ऑस्ट्रेलिया के सड़कों पर यूं मनाया न्यू ईयर, वायरल हुई तस्वीरें

विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ इंन्स्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सभी को नए साल की शुभकामनाएं, वापस मेरे घर से लेकर सारी दुनिया तक, सीधे ऑस्ट्रेलिया से सभी को नया साल मुबारक हो और ईश्वर सभी का ख्याल रखे।

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपनी फैमिली के साथ इंन्स्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए हैप्पी न्यू ईयर की बधाई देते हुए लिखा है कि आप पर लंबे समय तक सूरज चमक सकता है, सभी प्यार आपको घेरते हैं और आपके भीतर शुद्ध प्रकाश होता है, अपने घर को खुश करने के लिए अपना रास्ता बनाएं।

वहीं सहवाग ने एक और पोस्ट करते हुए लिखा है कि परिमितं वै भूतम् अपरिमितं भव्यम्। जो बीत गया वह सीमित है, जाना-समझा है। जो आनेवाला है वह तो अपरिमित है। अनंत संभावनाओं से भरा, नये साल की शुभकामनाएं। वीरेन्द्र सहवाग की वाइफ आरती सहवाग ने इंन्स्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सभी को हैप्पी न्यू ईयर की बधाई।

भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि नया साल मुबारक हो, 2019 नई शुरुआत लेकर आया है और उठने और जागने का समय आ गया है। इस नए साल का अधिकतम लाभ उठाएं और जो आपने सपना देखा है उसे पूरा करें, अतिरिक्त दूरी पर जाएं क्योंकि मुझे पता है, आप हम इस साल जीने की हिम्मत कर सकते हैं।

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने इंन्स्टाग्राम पर अपनी फैमिली का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आप सब को हमारी तरफ से हैप्पी न्यू ईयर 2019 की बधाई, गीता बसरा, हीनाया हीर को ढेर सारा प्यार।

भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने इंन्स्टाग्राम पर अपने पति पी कश्यप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आप सभी को नव वर्ष 2019 की शुभकामनाएं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story