Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा हमले में 44 जवानों की शहादत पर आगबबूला हुए गौतम गंभीर, बोले- अब बातचीत नहीं, मैदान-ए-जंग में हो पाकिस्तान से मुलाकात

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए भीषण आतंकी हमले की जमकर निंदा की, जिसमें 44 जवान शहीद और कई घायल हो गए। इस कायरतापूर्ण हमले के बाद गौतम गंभीर आगबबूला हो गए और उन्होंने पाकिस्तान को जमकर ललकारा है।

पुलवामा हमले में 44 जवानों की शहादत पर आगबबूला हुए गौतम गंभीर, बोले- अब बातचीत नहीं, मैदान-ए-जंग में हो पाकिस्तान से मुलाकात
X

Gautam Gambhir Pulwama Terror Attack

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए भीषण आतंकी हमले की जमकर निंदा की, जिसमें 37 जवान शहीद और कई घायल हो गए। इस कायरतापूर्ण हमले के बाद गौतम गंभीर आगबबूला हो गए और उन्होंने पाकिस्तान को जमकर ललकारा है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कहते हैं अलगाववादियों से बातचीत करें, पाकिस्तान से बातचीत करें। लेकिन इस बार बातचीत टेबल पर बैठकर नहीं हो सकती। अब बातचीत युद्ध के मैदान में ही होनी चाहिए। बस अब बहुत हो गया।

इधर भारत अपने 37 जवानों के शहादत का गम मना रहा था, उधर कोहली के इस शर्मनाक हरकत पर फैन्स ने जमकर लगाई लताड़

बता दें कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस जब 2,547 सुरक्षाकर्मियों को लेकर एक 78 वाहन का काफिला लेकर जम्मू से श्रीनगर के ट्रांजिट कैंप जा रहा था। तभी दोपहर 3.15 बजे के आसपास बस में आत्मघाती हमलावर एसयूवी ने ठोकर मारी और भयंकर विस्फोट हुआ जिसमें 37 जवान शहीद हो गए।

पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है और आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो क्लिप जारी किया है, जिसे 'कमांडर' आदिल अहमद डार के रूप में पहचाना गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story