Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: जिस विराट से मैदान पर भिड़ गए थे गौतम गंभीर, कभी उसी कोहली को दे दिया था अपना अवॉर्ड

2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप के हीरो पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के जरिए क्रिकेट के सभी फ़ॉर्मेट्स से संन्यास की घोषणा कर दी। संन्यास लेने के बाद गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO: जिस विराट से मैदान पर भिड़ गए थे गौतम गंभीर, कभी उसी कोहली को दे दिया था अपना अवॉर्ड
X

2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप के हीरो पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो संदेश के जरिए क्रिकेट के सभी फ़ॉर्मेट्स से संन्यास की घोषणा कर दी।

संन्यास लेने के बाद गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी गंभीर की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्चे की मां को फेसबुक पर ही दिल दे बैठे शिखर धवन, देखें Photos

दरअसल दरअसल साल 2009 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एक वनडे मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर ने अपना मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भारतीय कप्तान विराट कोहली को दे दिया था।

लेकिन क्या आपको पता है जब कप्तान विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में ही उलझ गए थे। जी हां आईपीएल के एक मैच के दौरान विराट और गंभीर आपस में एक दूसरे से भिड़ं गए थे। जिसके बाद मैदान पर दोनों के बीच खूब बहस हुई थी।

जब गंभीर ने विराट को दिया अपना अवॉर्ड

भारत और श्रीलंका के बीच 24 दिसंबर 2009 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में यह वनडे मैच खेला था। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 315 रन का विशाल स्कोर बनाया था। गौतम गंभीर ने 150 रन और विराट कोहली ने 107 रन बनाकर भारत को 11 गेंद पहले ही जीत दिला दिया था। गौतम गंभीर को 150 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

लेकिन गंभीर ने अपना यह अवॉर्ड विराट कोहली को दे दिया था। विराट कोहली के वनडे करियर का यह पहला शतक था। प्रेसेंटेशन में गौतम गंभीर ने कहा था- हमने जल्द दो विकेट खो दिए, लेकिन विराट कोहली ने प्रेशर में जैसे बल्लेबाजी की उससे मेरे कंधे से प्रेशर निकाल दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story