Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गंभीर ने दिए युवी को कमरे में जाने से पहले SECRET TIPS

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर युवी को शादी से पहले ये सलाह दी।

गंभीर ने दिए युवी को कमरे में जाने से पहले SECRET TIPS
नई दिल्ली. टीम इंडिया के बल्लेबाज और सिक्स लगाने वाले तेज तर्रार युवराज सिंह ने बीते शुक्रवार को गोवा के मोरझिम में हेजल के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते नजर आए। युवी और हेजल की शादी में कई खिलाड़ी पहुंचे लेकिन गंभीर उनमें सबसे आगे रहे। जिन्होंने अपने दोस्त को शादी से पहले कुछ टिप्स देने की ख्वाश जाहीर की। वहीं सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर युवी को टिप्स देने की बात कही।
बता दें कि गौतम गंभीर ने ट्वीट कर युवी को सलाह दी कि उनकी शादी हो चुकी है। इसलिए अपने अटैक को छोड़कर, डिफेंस पर ध्यान दें। गौतम गंभीर ने आगे लिखा कि ओपनर होने के नाते मेरे पास ऑन एंड ऑफ फील्ड बाउंसर्स को हैंडल करने का फॉर्मूला है। जब हम मिलेंगे तब मैं तुम्हें कुछ टिप्स दूंगा कि बाउंसर्स से कैसे बचना है। तब तक के लिए तुम्हें मेरी शुभकामनाएं है।
बता दें कि इंडियन 'ए' टीम के मेंटर और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़, आशीष नेहरा, ब्रिटिश क्रिकेटर्स मोइन अली और आदिल राशिद भी युवराज की शादी में शरीक होने गोवा पहुंचे हैं। युवराज ने करीब एक सप्ताह लंबी चलने वाली इस ग्रैंड मेरिज सेरेमनी का रिसेप्शन मुम्बई में आयोजित किया है। मुम्बई में होने वाले इस समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के अलावा नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल जैसी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top