Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: आखिरी मैच में गौतम गंभीर ने जड़ा शतक, मिला गार्ड ऑफ ऑनर, फैंस छू रहे हैं पैर!

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने आखिरी मैच में शानदार शतक लगाते हुए इस विदाई मैच को यादगार बना दिया। हाल ही में गंभीर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

VIDEO: आखिरी मैच में गौतम गंभीर ने जड़ा शतक, मिला गार्ड ऑफ ऑनर, फैंस छू रहे हैं पैर!
X

Gautam Gambhir Retirement Last Match (Ranji Trophy):

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने आखिरी मैच में शानदार शतक लगाते हुए इस विदाई मैच को यादगार बना दिया। उन्होंने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेले जा रहे ग्रुप-बी के मुकाबले में आंध्र प्रदेश के खिलाफ यह शतक लगाया।

हाल ही में गंभीर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। पेशेवर क्रिकेट का उनका ये आखिरी मैच है। फिरोजशाह कोटला में खेले गए इस मैच में गौतम गंभीर ने 112 रन की पारी खेली।

इसे भी पढ़ें: Photos: इस साल इन दिग्गजों के संन्यास से सूना हुआ क्रिकेट का गलियारा, एक नाम ने सबको चौंकाया

उन्होंने इस पारी के दौरान 185 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके जड़े। बता दें कि गंभीर जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इतना ही नहीं बल्लेबाजी के दौरान गंभीर से मिलने उनका एक फैन मैदान पर आ गया और उसने गंभीर के पांव भी छुए।

इस फैन ने गंभीर के साथ सेल्फी भी ली। बताते चलें कि गौतम गंभीर ने 58 टेस्ट मैचों में 41.95 की औसत से 4,154 रन बनाए जिसमें 9 शतक और 22 अर्धशतक शामिल है। वहीं 147 वनडे मैचों में उन्होंने 39.68 की औसत से 5,238 रन बनाए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story