Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सचिन के बाद ये दो दिग्गज क्रिकेटर भी BJP में हो सकते हैं शामिल!, अमित शाह से हुई मुलाकात

सचिन तेंदुलकर के बाद ये दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटर भी बीजेपी में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

सचिन के बाद ये दो दिग्गज क्रिकेटर भी BJP में हो सकते हैं शामिल!, अमित शाह से हुई मुलाकात

सचिन तेंदुलकर के बाद पूर्व भारतीय महान क्रिकेटर कपिल देव भी राज्यसभा से अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कपिल की मुलाकात के बाद से ही उनके राज्यसभा में जाने की अटकलें लगाई जा रही है।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के 'संपर्क फॉर समर्थन' कार्यक्रम के तहत 1 जून को कपिल देव से मुलाकात की थी। खबरों के मुताबिक ऐसी अफवाहें उड़ रही है कि राष्ट्रपति ने राज्यसभा की सदस्यता के लिए जिन लोगों को नामांकित किया है उनमें कपिल देव का भी नाम शामिल है।

बता दें कि अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए राष्ट्रपति की ओर से राज्यसभा के लिए कुछ लोगों को नामांकित किया जाता है, इस कोटे के अंतर्गत कुल 12 सीटें हैं, जिसमें से सात सीटें खाली हैं।

सौरव गांगुली भी BJP में होंगे शामिल

वहीं दूसरी तरफ पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सौरभ गांगुली को पार्टी से जोड़ सकते हैं।

दरअसल बीजेपी समर्थित एक पेज पश्चिम बंगे बीजेपी चाइ जिसका मतलब है कि हम बंगाल में बीजेपी को चाहते हैं के पेज पर बंगाली भाषा में शेयर की गई पोस्ट में सौरव गांगुली को बीजेपी का सपोर्ट करते बताया गया हैं। जिसके बाद अटकलें तेज हो गई हालांकि सौरव गांगुली ने अभी तक इन खबरों का कोई जवाब नहीं दिया है।

Share it
Top