Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

मोहम्मद शमी मामले में BCCI पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा- 'लोढ़ा कमिटी के सिफारिशों की हो रही है अनदेखी'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 12:52PM IST
मोहम्मद शमी मामले में BCCI पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा- 'लोढ़ा कमिटी के सिफारिशों की हो रही है अनदेखी'

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा गंभीर आरोप लगाने और केस दर्ज होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनका कान्ट्रेक्ट होल्ड कर लिया है।

इसी बात पर भारत के दो पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान बीसीसीआई पर भड़क गए और कहा बोर्ड को माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार लोढ़ा कमिटी की सिफारिशों के अनुरूप फैसला लेना चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर उनके चैट के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किया था। बाद में उनपर और उनके परिवार पर मुकदमा भी दायर करवाई है।

इस विवाद पर पूर्व क्रिकेटर और यूपी के नेता चेतन चौहान ने कहा है कि बीसीसीआई मोहम्मद शमी का कॉन्ट्रेक्ट नहीं रोक सकते है, यह मुद्दा क्रिकेट से नहीं जुड़ा है और अभी तक वह दोषी साबित नहीं हुए है। 

ये भी पढ़ेरबाडा को ज्यादा आक्रामकता दिखाना पड़ सकता भारी, आईसीसी लगा सकता है बैन

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के विवाद पर उन्होंने आगे कहा है कि सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च अदालत है। यह बेहतर होगा कि बीसीसीआई किसी टकराव में नहीं जाए और लोढ़ा कमिटी की सिफारिशों का पालन करे। 

इस विवाद पर पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने कहा है कि बीसीसीआई को लोढ़ा कमिटी की सिफारिशों का पालन करना चाहिए, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है ना कि सुझाव, बीसीसीआई को सूप्रीम कोर्ट का सम्मान करना चाहिए।

ये भी पढ़े: शमी ने भाई से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर: हसीन जहां

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने शमी पर अवैध संबंध बनाने का और मार-पीट का आरोप लगाया है। शमी के खिलाफ कोलकता पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है। 

उनके खिलाफ भारतीय कानून के तहत धारा 498ए, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। अगर शमी को कोर्ट से जमानत नहीं मिलती है तो उनका जेल जाना तय है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
former cricketers take on bcci on mohammad shami issue advised to follow lodha committee

-Tags:#Muhammad shami#Hassen jahan#BCCI#Cricket#Former cricketers#Chetan chauhan#Bishan singh Bedi
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo