Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yuvraj Singh Birthday: 39 साल के हुए युवराज सिंह, पिता के हिंदू वाले विवादास्पद बयान से अपने को किया दूर

पर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का आज जन्मदिन (Birthday) हैं. लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक ट्विट कर किया, जो शोसल मीडिया में सुर्खियों में है। ऐसे लगता है कि युवराज सिंह इस बार अपने जन्मदिन पर खुश नहीं है।

Yuvraj Singh Birthday: 39 साल के हुए युवराज सिंह, पिता के हिंदू वाले विवादास्पद बयान से अपने को किया दूर
X

युवराज सिंह जन्मदिन 

पर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का आज जन्मदिन (Birthday) हैं. लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक ट्विट कर किया, जो शोसल मीडिया में सुर्खियों में है। ऐसे लगता है कि युवराज सिंह इस बार अपने जन्मदिन पर खुश नहीं है। उन्होंने अपने पिता योगराज सिंह द्वारा आंदोलन का समर्थन करने के लिए अपने पुरस्कार लौटाने वाले खिलाड़ियों को समर्थन देने के लिए की गई टिप्पणी से खुद को दूर कर लिया।

ट्विटर पर साझा किए गए एक बयान में, युवराज सिंह ने कहा कि निस्संदेह, किसान राष्ट्र के जीवनदाता हैं और उनका मानना ​​था कि शांतिपूर्ण बातचीत से समस्या का समाधान किया जा सकता है। युराज सिह ने ट्वीट में लिखा है कि जन्मदिन एक इच्छा और इस जन्मदिन को पूरा करने का एक अवसर है, जश्न मनाने के बजाय, मैं केवल कामना करता हूं और हमारे किसानों और हमारी सरकार के बीच चल रही बातचीत के एक त्वरित समाधान के लिए प्रार्थना करता हूं।

युवराज सिंह ने कहा कि मैं श्री योगराज सिंह द्वारा दिए गए बयानों से दुखी और परेशान हूं। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उनकी टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है और मेरी विचारधारा किसी भी तरह से समान नहीं है।

इसके बाद योगराज सिंह ने सोमवार को केंद्र सरकार से किसानों की मांगों को सुनने का आग्रह किया और प्रदर्शनकारी किसानों को समर्थन देने के लिए अपने पुरस्कार लौटा रहे थे। योगराज सिंह ने कहा कि किसान सही चीज की मांग कर रहे हैं, सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए। यह वास्तव में बहुत समय है कि सरकार को इस संबंध में समाधान करना चाहिए और मैं उन सभी खिलाड़ियों को वापस लूं जो अपना प्रतिष्ठित पुरस्कार लौटा रहे हैं।

सिंघु सीमा (हरियाणा-दिल्ली सीमा) पर किसानों के आंदोलन में शामिल होने वाले बॉक्सर विजेंदर सिंह ने रविवार को कहा था कि अगर नए कृषि कानून वापस नहीं लिए गए तो वे अपना राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार लौटा देंगे।

Next Story