Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FIFA WC 2018: Google पर चढ़ा वर्ल्ड कप का बुखार, 14वें दिन बना डालें इन 8 देशों के Doodle

रूस में दुनिया का सबसे बड़ा खेल समारोह फीफा वर्ल्ड कप 2018 14 जून से शुरू हो चुका है। विश्व कप के 14वें दिन बुधवार को गूगल ने ग्रुप E और ग्रुप F के देशों के कई डूडल बनाकर वर्ल्ड कप को सेलिब्रेट किया है।

FIFA WC 2018: Google पर चढ़ा वर्ल्ड कप का बुखार, 14वें दिन बना डालें इन 8 देशों के Doodle
X

रूस में दुनिया का सबसे बड़ा खेल समारोह फीफा वर्ल्ड कप 2018 14 जून से शुरू हो चुका है। 32 दिन तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में 32 टीमें कुल 64 मैच खेलेगी। फीफा वर्ल्ड कप के खुमार से गूगल भी अछूता नहीं है, गूगल हर दिन डूडल बनाकर वर्ल्ड कप को सेलिब्रेट कर रहा है।

फीफा विश्व कप के 14वें दिन बुधवार को भी गूगल ने ग्रुप E और ग्रुप F के देशों के कई डूडल बनाकर वर्ल्ड कप को सेलिब्रेट किया है। गूगल ने हर देश के लिए 8 डूडल बनाए हैं जिसमें ब्राजील, कोस्टा रिका, सर्बिया, स्विट्जरलैंड, गर्मनी, मेक्सिको, साउथ कोरिया और स्वीडन शामिल है।

इसे भी पढ़ें: BHD Special: डेल स्टेन की वाइफ है क्रिकेट जगत की सबसे HOT वाइफ, फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं दोनों की लवस्टोरी

इस डूडल के जरिए इन देशों के फुटबॉल के प्रति लगाव और इन 8 देशों की संस्कृति को दर्शाया गया है। डूडल पर दिए गए प्ले आइकॉन पर क्लिक करने पर गूगल आपको फीफा वर्ल्ड कप के बारे में पूरी जानकारी देता है।

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 के 5वें दिन भी गूगल ने फीफा पर 7 डूडल बनाए थे और इन देशों में पनामा, स्वीडन, बेल्जियम, इंग्लैंड और तुनिशिया की संस्कृति को दिखाया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story