Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FIFA WC: रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को एक शख्स ने जबरन किया किस और फिर करने लगा गन्दी हरकत, देखें वायरल VIDEO

इन दिनों में रूस में खेले जा रहे फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का खुमार पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि इसी बीच वर्ल्ड कप के दौरान एक शर्मनाक घटना देखने को मिली है। रूस में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक महिला रिपोर्टर को एक शख्स ने किस कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

FIFA WC: रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को एक शख्स ने जबरन किया किस और फिर करने लगा गन्दी हरकत, देखें वायरल VIDEO
X

इन दिनों में रूस में खेले जा रहे फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का खुमार पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि इसी बीच वर्ल्ड कप के दौरान एक शर्मनाक घटना देखने को मिली है। दरअसल रूस में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक महिला रिपोर्टर को एक शख्स ने किस कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हुआ ये कि महिला रिपोर्टर जूलिएथ गोंजालेज थेरन एक जर्मन टीवी चैनल के लिए वर्ल्ड कप के मैचों की रिपोर्टिंग कर रही थी इसी दौरान एक शख्स ने जबरदस्ती किस कर लिया और फिर वह वहां से भाग गया। यहां तक कि इस शख्स ने उस महिला रिपोर्टर को जबरदस्ती किस करते हुए गलत तरीके से छूने भी लगा।

हालांकि इस घटना के बाद भी उन्होंने रिपोर्टिंग जारी रखी और रिपोर्टिंग खत्म करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने इस घटना को लेकर कड़ा ऐतराज जताया है। बता दें कि महिला रिपोर्टर ने इस घटना के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'सम्मान ! हम इस तरह के खराब रवैये के हकदार नहीं हैं।

हमारा काम भी अहम है और हम भी बराबरी से प्रफेशनल्स हैं। मैं फुटबॉल की खुशी को शेयर करती हूं लेकिन हमें प्यार और शोषण के बीच की हद को पहचानने की जरूरत है। बता दें कि यह महिला रिपोर्टर जूलीयथ कोलंबिया की रहने वाली हैं और वह बर्लिन में रहती हैं। वो ईएसपीएन के लिए फ्रीलान्सके तौर पर काम करती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story