Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FIFA WC 2018: तृणमूल, भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेताओं पर चढ़ा फुटबॉल का खुमार, ऐसी दिखी दीवानगी

फीफा विश्व कप रूस में आयोजित हो रहा है। गुरुवार रात इसका पहला मैच खेला गया और यह स्पर्धा 15 जुलाई तक चलेगी। फीफा विश्व कप की दीवानगी पश्चिम बंगाल के सिर चढ़ने लगी है। तृणमूल कांग्रेस,भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेताओं पर भी चढ़ा फुटबॉल का खुमार।

FIFA WC 2018: तृणमूल, भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेताओं पर चढ़ा फुटबॉल का खुमार, ऐसी दिखी दीवानगी
X

फीफा विश्व कप की दीवानगी पश्चिम बंगाल के सिर चढ़ने लगी है। तृणमूल कांग्रेस,भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेता अपने रोजमर्रा के व्यस्त कार्यक्रम से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का मैच देखने के लिए समय निकाल रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और खेल मंत्री अरूप बिश्वास ने कहा कि वह अपनी पसंदीदा टीम ब्राजील के सभी मैच देखेंगे और अन्य अच्छे मैच भी देखने की कोशिश करेंगे। राज्य मंत्रिमंडल में बिश्वास के सहकर्मी पार्था चटर्जी ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा मैच देख पाएं और उनकी भी पसंसदीदा टीम ब्राजील है।

चटर्जी ने कहा- मैं ब्राजील, अर्जेंटीना और जर्मनी के सारे मैच देखने की कोशिश करूंगा। लेकिन देर रात वाले मैच देखने से बचने की कोशिश करूंगा। पश्चिम बंगाल सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी फुटबॉल के जबर्दस्त प्रशंसक हैं।

उन्होंने कहा कि वह ब्राजील और अर्जेंटीना के अलावा यूरोपीय टीमों के सारे मैच देखेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में कुछ बदलाव किये हैं ताकि वह मैचों का लुत्फ उठा सकें।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि वह कुछ अच्छे मैच देखने की कोशिश करेंगे लेकिन कोई खास टीम उनकी पसंदीदा नहीं है। सिन्हा की तरह ही कांग्रेस के नेता प्रदीप भट्टाचार्य भी किसी खास टीम को पसंद नहीं करते हैं लेकिन वह अच्छे मैच देखने की कोशिश जरूर करेंगे।

माकपा नेता सुजान चक्रबर्ती ने कहा- मैंने सुना है कि ज्यादातर मैच शाम और रात में है। अगर मुझे जगने की जरूरत पड़ी तो मैं जगूंगा लेकिन मैं महत्वपूर्ण मैच जरूर देखूंगा। फीफा विश्व कप रूस में आयोजित हो रहा है। गुरुवार रात इसका पहला मैच खेला गया और यह स्पर्धा 15 जुलाई तक चलेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story