Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफ्रीकी कप्तान ने रबाडा से की गन्दी हरकत, अब गर्लफ्रेंड से सुननी पड़ रही ऐसी बातें

अफ्रीकी तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने सीरीज के पहले टेस्ट में कुल 5 विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया था।

अफ्रीकी कप्तान ने रबाडा से की गन्दी हरकत, अब गर्लफ्रेंड से सुननी पड़ रही ऐसी बातें
X

वर्नोन फिलैंडर की अगुवाई वाले आक्रमण के सामने चोटी के बल्लेबाजों के दूसरी पारी में भी शर्मनाक प्रदर्शन के कारण भारत को सोमवार दक्षिण अफ्रीका के हाथों पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में चौथे दिन ही 72 रन से हार का सामना करना पड़ा।

अफ्रीकी तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने सीरीज के पहले टेस्ट में कुल 5 विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया था। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के रबादा दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बने हैं।

इसे भी पढ़े: जन्मदिन विशेष: राहुल द्रविड़ को भी आता था गुस्सा, जब ड्रेसिंग रूम में मचाया था बवाल

दरअसल, मैच के दूसरे दिन जब रबाडा ने हार्दिक पंड्या का विकेट लिया तो साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस उनके माथे को देर तक चूमा। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हुआ। डु प्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया, तो रबाडा ने भी इस पर कमेंट किया।

डु प्लेसिस ने लिखा- विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बनने पर आपको यह मिला है। शाबाश! रबाडा, आप यह डिजर्व करते हो चैंपियन। फिर इसके बाद रबाडा ने इस फोटो पर कमेंट किया- 'मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में डु प्‍लेसिस ने कहा था- मैं आज रात उसके साथ सोने वाला हूं। मुझे उसपर बहुत गर्व है। मैं किसी भी ऐसे शख्‍स की इज्‍जत करता हूं जो अपनी तरफ से कड़ी मेहनत करते हैं और रबाड़ा को बस गेंद चाहिए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story