Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान कोहली का छलका दर्द, मेजबान को बताया..

मोईन अली की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को भारत को 60 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 की विजयी बढ़त बना ली।

इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान कोहली का छलका दर्द, मेजबान को बताया..
X

मोईन अली की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के अर्धशतकों के बावजूद चौथे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को भारत को 60 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 की विजयी बढ़त बना ली।

हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारत के मुकालबे इंग्लैंड कठिन परिस्थियों में ज्यादा साहसी था और चौथे टेस्ट में दोनों पक्षों के बीच यही अंतर था जिसके कारण घरेलू टीम ने 60 रनों से जीत हासिल कर पांच मैंचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बना ली है।

कोहली ने कहा- हमारे मुकाबले कठिन परिस्थितियों में वे ज्यादा साहसी थे। निचले क्रम से मिला योगदान महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने 245 रनों का कठिन लक्ष्य देने के लिए घरेलू टीम की सराहना की जहां रन बनाना वास्तव में आसान नहीं था।

बता दें कि इंग्लैंड के 245 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने 130 गेंद में चार चौकों की मदद से 58 रन की पारी खेलने के अलावा अजिंक्य रहाणे (159 गेंद में 51 रन, एक चौका) के साथ चौथे विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी भी की लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम दूसरी पारी में 69.4 ओवर में 184 रन पर सिमट गई। भारत ने अपने अंतिम सात विकेट सिर्फ 61 रन जोड़कर गंवाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story