Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस आवाज को सुन खुद को नहीं रोक पाए शिखर धवन, मैदान पर ही करने लगे भांगड़ा, देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट लंदन के ''द ओवल'' मैदान पर खेले जा रहा है। अच्छी शुरुआत के बाद मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम सात विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना पाई।

इस आवाज को सुन खुद को नहीं रोक पाए शिखर धवन, मैदान पर ही करने लगे भांगड़ा, देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट लंदन के 'द ओवल' मैदान पर खेले जा रहा है। अच्छी शुरुआत के बाद मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम सात विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना पाई।

मेजबानों को इस स्थिति तक लाने का सारा श्रेय भारतीय गेंदबाजों खासकर तेज गेंदबाजों को जाता है। लंच के बाद के सेशन तक इंग्लैंड काफी मजबूत स्थिति में था। एलिस्टर कुक और मोईन अली टीम को बड़े स्कोर की ओर ले जा रहे थे। लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे और टीम इंडिया मैच में वापस आ गई।

इसे भी पढ़ें: ENGvIND: एक रन के भीतर तीन विकेट गिराकर भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड को झकझोरा, दूसरे दिन बल्लेबाजों की बारी

मैच में भारत के वापस आते ही ओवल में मौजूद भारतीय दर्शक खुशी से झूमने लगे। वे इसे ढोल बजाकर नाचकर सेलिब्रेट करने लगे। इसी बीच जब स्टेडियम में ढोल की आवाज सुनते ही शिखर धवन भी खुद को नहीं रोक पाए।

शिखर धवन बाउंड्री पर खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे और जैसे ही उन्होंने ढोल की आवाज सुनी उनके पैर भी थिरकने लगे। फैन्स ने शिखर धवन के डांस के इस वीडियो को रिकॉर्ड कार लिया और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। शिखर को देखकर कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह भी भांगड़ा के स्टेप्स करने लगे थे।

Share it
Top