Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ENGvIND: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ भारत के पहले टी-20 मैच के दौरान बुमराह के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से वह पहले ही बाहर हो गए हैं।

ENGvIND: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह
X

भारतीय क्रिकेट (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को कहा कि शारदुल ठाकुर इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने तीन मैचों की वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में घायल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे।

पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ भारत के पहले टी-20 मैच के दौरान बुमराह के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से वह पहले ही बाहर हो गए हैं। टी20 टीम में बुमराह की जगह दीपक चहर को टीम में शामिल किया गया था।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: दीपिका, असिन सहित इन लड़कियों के साथ रहा है धोनी का अफेयर, इस अभिनेत्री ने अवैध संबंध का भी किया दावा

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शारदुल ठाकुर को भारत की वनडे टीम में जसप्रीत बुमराह के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया है। वर्तमान में बुमराह वनडे में नंबर एक रैंकिंग वाला गेंदबाज है और उनकी अनुपस्थिति भारत के लिए एक बड़ा झटका है।

बता दें कि ठाकुर ने हाल ही में इंग्लैंड लायंस और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अपनी वनडे त्रिकोणीय श्रृंखला में भारत ए टीम के लिए चार मैचों में आठ विकेट लिए थे। 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ठाकुर आखिरी बार फरवरी में दक्षिण अफ्रीका में एक वनडे खेला था और चार विकेट लिए थे इस सीरीज को भारत ने 5-1 से जीता था।

बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलना है।

पहला वनडे- नॉटिंघम- 12 जुलाई

दूसरा वनडे- लंदन - 14 जुलाई

तीसरा वनडे- लीड्स - 17 जुलाई

वनडे टीम: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजेंद्र चहल, कुलदीप यादव, एक्सार पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शारदुल ठाकुर, हार्डिक पांड्य, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story