Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ENGvIND: शतक लगाने के बाद भावुक हुए लोकेश राहुल, कह दी इतनी बड़ी बात, इस शतक को बताया यादगार

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में लोकेश राहुल ने 54 गेंद में नाबाद 101 रन बनाकर भारत के लिये जीत की राह आसान कर दी जिससे उन्होंने घरेलू टीम के खिलाफ 160 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

ENGvIND: शतक लगाने के बाद भावुक हुए लोकेश राहुल, कह दी इतनी बड़ी बात, इस शतक को बताया यादगार

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शतक जड़ने वाले प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल के लिये यह शतक काफी अहमियत रखता है क्योंकि काफी समय से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शतक के सूखे की बात उनके दिमाग में चल रही थी।

राहुल ने 54 गेंद में नाबाद 101 रन बनाकर भारत के लिये जीत की राह आसान कर दी जिससे उन्होंने घरेलू टीम के खिलाफ 160 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। राहुल ने अपने सीनियर साथी दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई डाट टीवी को दिये साक्षात्कार के दौरान कहा- यह काफी संतोषजनक है।

इसे भी पढ़े: FIFA WC 2018: बड़े बड़े चैंपियन चित, छोटी टीमें कर रहीं कमाल, ब्राजील दावेदार, जानें क्वार्टर फाइनल का शेड्यूल

मैंने कुछ अंतरराष्ट्रीय शतक जड़े हैं लेकिन यह मेरे लिये काफी अहमियत रखता है। यह काफी विशेष है क्योंकि पिछला अंतरराष्ट्रीय शतक मैंने दो साल पहले लगाया था। राहुल ने इससे पहले शतक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में लगाया था जिसमें उन्होंने 2016 में चेन्नई में 199 रन बनाये थे।

उन्होंने कहा- मैं आईपीएल और टेस्ट मैचों में अर्धशतक बना रहा था और वनडे टीम से अंदर-बाहर रहा। पिछले एक या डेढ़ साल से चोटों से जूझ रहा था जो काफी कठिन हो रहा था। इसलिये यह पारी मेरे लिये काफी अहम है।

Share it
Top