Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विराट कोहली के आउट होते ही ताश के पत्तों की तरह ढह गई टीम इंडिया, जानें कितनी बार हुआ ऐसा

रविवार को इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट में भारत को 60 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कप्तान विराट कोहली के आउट होते ही टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह ढह गई हो।

विराट कोहली के आउट होते ही ताश के पत्तों की तरह ढह गई टीम इंडिया, जानें कितनी बार हुआ ऐसा

रविवार को इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट में भारत को 60 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड में 245 रन के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करने के प्रयास में भारत के टॉप तीन बल्लेबाज़ सिर्फ 22 रनों पर ही आउट हो गए।

हालांकि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने चौथे विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी कर जीत की कुछ उम्मीद जगाई थी। लेकिन चाय से कुछ देर पहले कोहली 130 गेंद में चार चौकों की मदद से 58 रन की पारी खेलकर आउट क्या हुए टीम एक के बाद एक लगातार आउट होते चले गए।

इसे भी पढ़ें: ENGvIND: इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान कोहली का छलका दर्द, मेजबान को बताया..

आखिरी उम्मीद अजिंक्य रहाणे (159 गेंद में 51 रन, एक चौका) के आउट होते ही टीम इंडिया सिर्फ 184 रनों पर सिमट गई। बता दें कि विराट कोहली अब तक बल्लेबाजी के मामले में श्रृंखला में प्रभावी रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कप्तान जो वर्तमान में टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 पर हैं, ने चार मैचों में 544 रन बनाए हैं जबकि किसी अन्य बल्लेबाज ने 300 रनों को भी पार नहीं किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कप्तान विराट कोहली के आउट होते ही टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह ढह गई हो।

आगे पढ़ें कब कब कोहली के आउट होते ही भारतीय टीम सस्ते में सिमट गई।

Share it
Top