Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: गेंद पर मारी लात और रन आउट हो गया क्रिकेटर, ऐसा आउट आपने कभी नहीं देखा होगा

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के दौरान अचानक लोगों को फुटबॉल का नजारा देखने को मिला।

VIDEO: गेंद पर मारी लात और रन आउट हो गया क्रिकेटर, ऐसा आउट आपने कभी नहीं देखा होगा

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के दौरान अचानक लोगों को फुटबॉल का नजारा देखने को मिला। दरअसल जब मैच का 48वां ओवर चल रहा था तभी क्रिस वोक्स ने गेंद पर किक मारकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को रन आउट कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कैमरन वाइट क्रीज पर मौजूद थे और गेंदबाजी कर रहे थे क्रिस वोक्स। वोक्स के ओवर की चौथी गेंद पर वाइट ने अटपटा शॉट खेला और गेंद करीब ही गिर गई लेकिन दोनों बल्लेबाज रन के लिए दौड़ पड़े।

उसी समय क्रिस वोक्स तेजी से गेंद की ओर दौड़े और उसपर लात मार बेल्स उड़ा दिए। रीप्ले देखने पर साफ पता चल रहा है कि एलरेक्स कैरी (27) आउट हैं। बता दें कि शुक्रवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को चार विकेट से हराया।

इसे भी पढ़े: वाइफ प्रतिमा सिंह को पसंद नहीं थे इशांत शर्मा, समझती थी घमंडी, जानिए दिलचस्प लवस्टोरी

ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच को जीतकर इंग्लैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट खोकर 270 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर ने (35) और एरॉन फिंच ने (106 रन ) की शानदार पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से रूट और राशिद ने दो-दो जबकि क्रिस वोक्स, प्लंकट, मोइन अली ने एक-एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने 6 विकेट खोकर 274 रन बनाकर इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयस्र्टा (60) और एलेक्स ने 57 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस पारी में स्टॉर्क ने सबसे अधिक चार विकेट लिए।

Share it
Top