Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ENG vs IND: भारत को लगा बड़ा झटका, रिद्धिमान साहा टीम से बाहर!, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड की मजबूत टीम के खिलाफ एक कठिन टेस्ट सीरीज़ होने की उम्मीद की है, हालांकि भारतीय टीम के लिए चोट सिरदर्द पैदा कर रहा है।

ENG vs IND: भारत को लगा बड़ा झटका, रिद्धिमान साहा टीम से बाहर!, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
X

वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड की मजबूत टीम के खिलाफ एक कठिन टेस्ट सीरीज़ होने की उम्मीद की है, हालांकि भारतीय टीम के लिए चोट सिरदर्द पैदा कर रहा है। मंगलवार को तीसरा और निर्णायक वनडे खेला जाना है।

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में एक घायल रिद्धिमान साहा की जगह को उसके मजबूत प्रतिद्वंद्वी दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपिंग में काफी काफी तक भर दिया। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए चोटिल रिद्धिमान साहा की जगह दिनेश कार्तिक को मौका मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: खुद राष्ट्रपति ने गले मिलकर खिलाड़ियों के पोंछे आंसू, तस्वीरों में देखें कई यादगार लम्हों का गवाह बना फीफा वर्ल्ड कप 2018

दिनेश कार्तिक का आईपीएल में कप्तान के रूप में नामित होने के बाद उसके अपने क्रिकेट करियर में काफी सुधार देखने को मिला है। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने अच्छी पारियां खेलकर क्रिकेट के तीन प्रारूपों में खुद को एक अच्छा बल्लेबाजी विकल्प के रूप में पेश किया है।

मौजूदा समय में एमएस धोनी के विकल्प के रूप में कोई भी युवा नहीं मिल रहा है। इसलिए भारतीय चयन समिति ने नया कदम उठाते हुए नई प्रतिभा को देखना शुरू कर दिया है। फिलहाल कार्तिक धोनी से दस्ताने लेने के लिए पहली पसंद है।

इसे भी पढ़ें: FIFAWC2018Final: फाइनल में हार के बाद रोने लगे क्रोएशियाई खिलाड़ी, फिर राष्ट्रपति ने गले लगाकर ऐसे संभाला, देखें VIDEO

भारत के दक्षिण अफ्रीका के पिछले दौरे पर कप्तान विराट कोहली ने चोटिल रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल को खिलाया था। बता दें कि साहा अभी तक 32 टेस्ट मैचों में 75 कैच और 10 स्टंपिंग कर चुके हैं। उन्होंने 30.63 की औसत के साथ 3 शतक और 5 अर्धशतक के साथ 1164 रन बनाए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story