Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या से शादी को लेकर एली अवराम का बड़ा बयान, किया अबतक का सबसे बड़ा खुलासा

हार्दिक पांड्या का नाम हाल ही में बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के साथ उनका रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। हालांकि जब उनकी शादी की अफवाहें सामने आने लगीं, तो खुद एली अवराम ने इस मामले पर अपना बयान दिया है।

हार्दिक पांड्या से शादी को लेकर एली अवराम का बड़ा बयान, किया अबतक का सबसे बड़ा खुलासा
X

Elli AvrRam Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या का नाम हाल ही में बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के साथ उनका रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया, एली अवराम को अक्सर पार्टियों में हार्दिक के साथ देखा जाता था, यहां तक ​​कि वह पिछले साल हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी के एक प्रमुख सदस्य भी थी।

हालांकि जब उनकी शादी की अफवाहें सामने आने लगीं, तो खुद एली अवराम ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया, जबकि दोनों ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। शादी की बात पर एली अवराम काफी नाराज हो गई। स्पॉटबॉय से बात करते हुए एली अवराम ने कहा कि मुझे काफी दुख हुआ है इन खबरों से। हमारे बीच जो कुछ भी था वो काफी पहले ही खत्म हो चुका है। ये तकरीबन 1 साल पहले ही खत्म हो गया था।

इधर भारत अपने 37 जवानों के शहादत का गम मना रहा था, उधर कोहली के इस शर्मनाक हरकत पर फैन्स ने जमकर लगाई लताड़

एली से जब पूछा गया कि क्या वो हार्दिक से शादी नहीं करने वाली हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हां, मैं हार्दिक पांड्या से शादी नहीं करने जा रही हूं। एली से आगे पूछा गया कि क्या हार्दिक ने उनसे फोन करके इस अफवाह पर बात की? तो एली ने कहा कि ‘नहीं, उन्होंने नहीं की। अब हम एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। उम्मीद करती हूं कि इसके आगे से हार्दिक से जुड़ा कोई भी सवाल मुझ तक न आए। मैं नहीं चाहती कि लोग मुझसे रेड कार्पेट पर उसके बारे में कोई भी सवाल करें।

बता दें कि हार्दिक पांड्या हाल ही में चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी भद्दी टिप्पणियों के लिए बुरे दौर से गुजरे और केएल राहुल के साथ निलंबित भी हुए। एली अवराम ने ऑलराउंडर की टिप्पणियों पर भी निराशा व्यक्त की थी और शो में उनके गलत बयानों के लिए हार्दिक को लताड़ लगाने वालों में से एक थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story