Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पंड्या से अफेयर को लेकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या कहा

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से रिलेशन को लेकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात।

हार्दिक पंड्या से अफेयर को लेकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या कहा
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम बीते दिनों क्रुणाल पंड्या की शादी में नजर आई थी, जिसके बाद उनका नाम भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से जोड़ा गया। अफवाह तो यहां तक उड़ाई गई कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि काफी दिनों से उड़ रही इस अफवाह पर एली अवराम ने अब विराम लगा दिया है।

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा।

इसे भी पढ़े: AFG vs ZIM: दो वनडे मैचों में इतने सारे 'दुर्लभ संयोग', क्रिकेट फैन्स बोले- 'ये असंभव है'

एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते।

एली अवराम से पहले भी कोलकाता की मॉडल लीशा शर्मा से पिछले साल हार्दिक पंड्या का नाम जुड़ा था। हालांकि हार्दिक पंड्या और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने अभी तक 25 वनडे मैचों की 16 पारियों में 530 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रन रहा है। वहीं उन्होंने 5.55 की इकॉनमी से 28 विकेट भी लिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story