Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ECB जल्द करे अपने खर्चों का भुगतान: बीसीसीआइ

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बोर्ड पर लगाई गई पाबंदियों के चलते मेहमान टीम को पूर्व निर्धारित सुविधाएं नहीं दी जा सकतीं।

ECB जल्द करे अपने खर्चों का भुगतान: बीसीसीआइ
X
मुंबई. भारत बनाम इंग्लैंड के बीच 9 नवंबर से शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले एक नए मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। दरअसल, बीसीसीआइ ने इंग्लैंड ऐंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के ऑपरेशनल मैनेजर फिल नील को खत लिखकर यह जानकारी दी है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बोर्ड पर लगाई गई पाबंदियों के चलते मेहमान टीम को पूर्व निर्धारित सुविधाएं नहीं दी जा सकतीं।
बीसीसीआइ सचिन अजय शिर्के ने गुरुवार देर रात नील को पत्र लिखा। उन्होंने इंग्लैंड टीम का आगामी सीरीज के लिए स्वागत किया लेकिन आगे लिखा, 'बीसीसीआइ फिलहाल भारतीय क्रिकेट बोर्ड और ईसीबी के बीच MOU को लागू करने की स्थिति में नहीं है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के पास इस लेटर की एक कॉपी मौजूद है। इसमें आगे लिखा गया है कि ऐसी स्थिति बीसीसीआइ पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण उत्पन्न हुई है। शिर्के ने आगे लिखा, 'सुप्रीम कोर्ट ने बोर्ड के वित्तीय लेनदेन पर नजर रखने के लिए एक कमिटी का गठन किया है। बीसीसीआइ ने 28 अक्टूबर को कमिटी के सामने यह मुद्दा रखा है और उनसे एमओयू को लागू करने की इजाजत देने को कहा है। कमिटी ने हालांकि अभी तक इसकी परमिशन नहीं दी है।'
शिर्के ने कहा कि इंग्लैंड टीम को होटल, यात्रा व अन्य कुछ सुविधाएं दे दी गई हैं लेकिन MOU लागू होने तक बीसीसीआइ इसका भुगतान करने का वादा नहीं कर सकती। कृपया इन सुविधाओं का भुगतान करने का बंदोबस्त करें। लोढ़ा कमिटी से निर्देश मिलने के बाद बीसीसीआइ आपको आगे की जानकारी देगी। मैं बीसीसीआइ की ओर से आपको होने वाले कष्ट के लिए माफी मांगता हूं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story