Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DJ ब्रावो के नए गाने में नजर आए विराट-धोनी समेत एशियाई दिग्गज, शाहिद अफरीदी ने शेयर किया मजेदार VIDEO

DJ Bravo New Song Asia: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ''डीजे'' ब्रावो अपने नए गाने के साथ वापस आ गए हैं, इसमें एशियाई उपमहाद्वीप के सुपरस्टार्स क्रिकेटर को दिखाया गया है। ब्रावो ने इससे पहले खिलाड़ियों पर ''चैंपियन'' नाम का एक गीत लॉन्च किया था और यह गीत प्रशंसकों के बीच काफी हिट हुआ था।

DJ ब्रावो के नए गाने में नजर आए विराट-धोनी समेत एशियाई दिग्गज, शाहिद अफरीदी ने शेयर किया मजेदार VIDEO
X

DJ Bravo New Song Asia MS Dhoni Virat Kohli

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन 'डीजे' ब्रावो अपने नए गाने के साथ वापस आ गए हैं, इसमें एशियाई उपमहाद्वीप के सुपरस्टार्स क्रिकेटर को दिखाया गया है। ब्रावो ने इससे पहले खिलाड़ियों पर 'चैंपियन' नाम का एक गीत लॉन्च किया था और यह गीत प्रशंसकों के बीच काफी हिट हुआ था।

इस बार ब्रावो अपने एशियाई प्रशंसकों के लिए कुछ लेकर आए हैं, उन्होंने अपने नए गाने का नाम 'एशिया' रखा है और यह पहले से ही प्रशंसकों के बीच काफी हिट हो रहा है। ब्रावो का यह नया गाना एशिया के दिग्गज खिलाड़ियों पर आधारित है। इस गाने में कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, शाकिब अल हसन, शाहिद आफरीदी, और राशिद खान ब्रावो के साथ नजर आ रहे हैं।

IND vs NZ 2nd T20 2019: मार्टिन गुप्टिल को पीछे छोड़ रोहित शर्मा बने दुनिया के पहले बल्लेबाज, अर्धशतक के साथ ही बनाए कई रिकॉर्ड

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अफरीदी जो गाने में भी शामिल हैं, ने ट्विटर पर ब्रावो के इस नए गाने की एक झलक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और उन्होंने इसके सफल होने के लिए शुभकामनाएं दीं है। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर का संगीत के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वह अक्सर ऐसा करते रहते हैं।

ड्वेन 'डीजे' ब्रावो का क्रिकेट करियर

बता दें कि वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट मैच और 164 एकदिवसीय मैच खेलने के बाद ड्वेन 'डीजे' ब्रावो ने पिछले साल अक्टूबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने टेस्ट में 2200 रन बनाने के साथ ही 86 विकेट भी लिए हैं। वहीं वनडे में 2968 रन बनाने के साथ 199 विकेट भी लिए हैं।

उन्होंने विंडीज के लिए 66 T20I भी खेले और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में 1142 रन बनाने के साथ ही 55 विकेट भी चटकाए हैं। बतातें चलें कि ब्रावो अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए भारत लौटेंगे। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में बरकरार रखा गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story