Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्या अब भी धोनी ही हैं टीम इंडिया के रियल कप्तान

धोनी के साथ राष्ट्रीय चयनकर्ता और बंगाल के पूर्व कप्तान देवांग गांधी भी थे

क्या अब भी धोनी ही हैं टीम इंडिया के रियल कप्तान
कोलकाता. चाहे अधिकारिक रुप से महेंद्र सिंह धोनी अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान न रहे हों, लेकिन पर्दे के पीछे अभी भी धोनी ही टीम की कमान संभाल रहे हैं। ऐसे कई मौकों पर देखा गया कि जो जिम्मेदारी एक कप्तान की होती है उसे कोहली के जगह पर धोनी ही कर रहे थे।
इस बीच एक फोटो सामने आई है जिसमें धोनी पिच का निरीक्षण कर रहे हैं। जबकि पिच के पास एक बोर्ड लगा हुई दिखाई दे रहा है कि पिच के पास केवल कप्तान और कोच ही जा सकते हैं। ऐसे में ये बात उठना लाजमी है कि क्या अभी भी वनडे टीम की कमान धोनी के हाथ में ही है।
भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाना है। मैच से पहले भारतीय टीम ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया। इस दौरान देखने को मिला कि पिच का निरीक्षण करने कप्तान कोहली नहीं बल्कि धोनी जाते हैं। हालांकि ये बात भी सामने आ रही है कि अभ्यास सत्र के दौरान मैदान पर न तो कोहली मौजूद थे और ना ही कोच अनिल कुंबले।
दो घंटे तक चले अभ्यास सत्र के बाद धोनी पिच की तरफ गए। उसके बाद घुटनों के बल बैठकर उसका मुआयना किया और दोनों हथेलियों से पिच को छुआ। धोनी के साथ राष्ट्रीय चयनकर्ता और बंगाल के पूर्व कप्तान देवांग गांधी भी थे जिनसे धोनी ने लंबी बातचीत की. कटक में दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी विकेट के पीछे से डैथ ओवरों में काफी सक्रिय थे। उन्होंने फील्ड जमाने के साथ कोहली को सुझाव भी दिए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top