Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019 से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है, पहला नाम चौंकाने वाला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने 12वें सत्र के लिए तैयार है और बड़े पैमाने पर इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। टीमों ने खिलाड़ियों को रिलीज और ट्रांसफर करना भी शुरू कर दिया है। आईपीएल इतिहास में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। ऐसे में इस सीजन डेयरडेविल्स इन तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है।

IPL 2019 से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है, पहला नाम चौंकाने वाला
X

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने 12वें सत्र के लिए तैयार है और बड़े पैमाने पर इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। टीमों ने खिलाड़ियों को रिलीज और ट्रांसफर करना भी शुरू कर दिया है।

इस बीच यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो मुंबई इंडियंस ने मुस्तफिजुर रहमान और अकिला दानंजय को रिलीज कर क्विनटन डी कोक को टीम में शामिल किया है। आईपीएल इतिहास में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। ऐसे में इस सीजन डेयरडेविल्स इन तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट के इन 5 असंभव रिकॉर्ड पर 'किंग कोहली' की नजरें, पहला-दूसरा रिकॉर्ड भारतीय के नाम

दिल्ली डेयरडेविल्स इन तीन खिलाड़ियों रिलीज कर सकती है

1. ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल को पिछले सीजन दिल्ली डेयरडेविल्स ने 9 करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत में खरीदा था। हालांकि वह इसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इंडियन प्रीमियर लीग के 2014 के संस्करण में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 552 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। लेकिन मैक्सवेल ने पिछले सीजन में 14.08 के खराब औसत से 12 मैचों में केवल 169 रन बनाए।

2. जूनियर डाला

पिछले सीजन में अपने हमवतन क्रिस मॉरिस की जगह दक्षिण अफ़्रीकी तेज गेंदबाज जूनियर डाला का चयन किया गया था। लेकिन वह कोई प्रभाव नहीं डाल सके। भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से डाला ने सबको प्रभावित किया था, हालांकि पिछले सीजन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

3. कॉलिन मुनरो

न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के लिए आईपीएल 2018 का सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। मुनरो इस सीजन खेले गए पांच मैचों में केवल 63 रन बना सके थे। मुनरो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दूसरे सबसे तेज अर्धशतक और इस सबसे छोटे प्रारूप में तीन शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं।

मुनरो को दिल्ली ने पिछले सीजन 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन वह इसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके। दिल्ली डेयरडेविल्स मुनरो को बदलकर जोनी बैरस्टो, मार्टिन गुप्टिल या तमीम इकबाल जैसे बल्लेबाजों को अपने टीम में शामिल कर सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story